scriptछात्र के आईडी कार्ड पर पिता का नाम इमरान हाशमी और मां सनी लियोन,जानें एक्टर क्या बोले | Emraan Hashmi and Sunny leone as parents on a student ID Card | Patrika News

छात्र के आईडी कार्ड पर पिता का नाम इमरान हाशमी और मां सनी लियोन,जानें एक्टर क्या बोले

locationमुंबईPublished: Dec 10, 2020 10:16:17 pm

छात्र का आईडी कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
कार्ड में पिता का नाम इमरान हाशमी और मां का सनी लियोन
इमरान ने खबर पर दिया मजेदार जवाब

छात्र के आईडी कार्ड पर पिता का नाम इमरान हाशमी और मां सनी लियोन,जानें एक्टर क्या बोले

छात्र के आईडी कार्ड पर पिता का नाम इमरान हाशमी और मां सनी लियोन,जानें एक्टर क्या बोले

मुंबई। बॉलीवुड आम लोगों के मन-मस्तिष्क पर गहरा असर छोड़ता है। इसका उदाहरण कई बार सामने आया है। कई बार ऐसा देखने में आया है कि स्टूडेंट्स अपने नाम की जगह सितारों के नाम लिख देते हैं। पिछले दिनों एक परीक्षा में टॉपर के रूप में सनी लियोन ( Sunny Leone ) का नाम देखने को मिला। इसी तरह के कई उदाहरण समय-समय पर सामने आते रहे हैं। अब इसी तरह का एक रोचक मामला सामने आया है। इसमें एक छात्र ने अपने माता-पिता के नाम बॉलीवुड स्टार्स के बता दिए।

मीका सिंह का छलका दर्द, कहा-8 माह से नहीं मिला कोई काम

आईडी कार्ड वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक छात्र का आईडी कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें उसके पिता का नाम इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) और मां का नाम सनी लियोन लिखा है। मुजफ्फरपुर के नजदीक इस कॉलेज के छात्र के कार्ड पर छपी इस जानकारी को लेकर कॉलेज प्रशासन भी सकते में आ गया। बताया जाता है कि छात्र ने पिता के नाम वाले कॉलम में इमरान हाशमी का और माता का नाम वाले कॉलम में सीन लियोन का नाम लिखा है।

पता भी अजीब
छात्र के आईडी कार्ड में मां के नाम की जगह सनी लियोन का नाम तो है ही, साथ ही उसका पता भी अजीब है। सनी के एड्रेस के तौर पर चतुभुर्ज स्थान का नाम है। बताया जाता है कि यह पता इस कस्बे के एक ऐसे इलाके का है जहां कथित रूप से जिस्मफरोशी की घटनाएं होती रहती हैं।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, सैफ अली और तैमूर साथ, देखें फोटोज

इमरान हाशमी ने दिया जवाब
एक्टर इमरान हाशमी की भी इस खबर पर नजर पड़ी है। एक्टर ने इस खबर पर रिप्लाई करते हुए ट्वीटर पर लिखा,’मैं कसम खाता हूं ये मेरा नहीं है।’ हालांकि कुछ यूजर्स ने इस जवाब का गलत मतलब निकाल लिया। लोग एक-दूसरे पर एक्टर को बदनाम करने का आरोप लगाने लगे। कुछ ने इमरान के बेटे की तस्वीरें जवाब में शेयर कर दूसरों से कहा कि ‘देख लो, ये है इमरान का असली बेटा।’

ट्रेंडिंग वीडियो