scriptइमरान हाशमी की ‘चेहरे’ और ‘द बॉडी’ की रिलीज डेट अनाउंस, ‘मर्दानी 2’ से होगी टक्कर | Emraan Hashmi movie The body and Chehre release date announced | Patrika News
बॉलीवुड

इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ और ‘द बॉडी’ की रिलीज डेट अनाउंस, ‘मर्दानी 2’ से होगी टक्कर

इमरान हाशमी की ‘द बॉडी’ का मुकाबला रानी मुखर्जी की मूवी ‘मर्दानी 2’ से होगा। दोनों स्टार्स की मूवी रिलीज डेट 13 दिसंबर है। यशराज फिल्म्स ने रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी 2 की रिलीज डेट की घोषणा कुछ दिनों पहले की थी।

Nov 09, 2019 / 05:48 pm

पवन राणा

हिट एक्टर बनने के लिए ये टोटका अपनाया था इमरान ने, बात नहीं बनी तो बन गए 'सीरियल किसर'

हिट एक्टर बनने के लिए ये टोटका अपनाया था इमरान ने, बात नहीं बनी तो बन गए ‘सीरियल किसर’

बालीवुड एक्टर इमरान हाशमी की आने वाली 2 फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी अपकमिंग मूवी ‘चेहरे’ अगले साल 24 अप्रेल को रिलीज होगी। एक्टर की दूसरी आगामी मूवी ‘द बॉडी’ ऋषि कपूर के साथ आएगी। इसे 13 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

अमिताभ ने कृति खरबंदा को जब 'मोहतरमा' कहकर बुलाया, एक्ट्रेस ने कहा- सर, एक बार और...

अमिताभ वकील के रोल में
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी वाली फिल्म ‘चेहरे’ 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी। रूमी जाफरी के निर्देशन में बन रही ये मूवी एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है। इस ग्रुप में कुछ लोग रिटायर्ड लॉयर हैं और वे शिमला के एक बंगले में एक साइकोलॉजिकल गेम खेलने के लिए मिलते हैं। इस मूवी में इमरान एक बड़े बिजनसमैन और अमिताभ वकील के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

मुसलमान होने के कारण लोगों ने फ्लैट देने से किया इनकार, दर-दर भटकते रहे, फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिगड़ा मामला

शवगृह से गायब हुई लाश की तलाश
इमरान की आगामी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ का निर्देशन मशहूर मलयालम फिल्मकार जीतम जोसेफ ने किया है। यह मूवी स्पैनिश थ्रिलर ‘एल कूयेरपो’ से प्रेरित है। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शवगृह से गायब हुए एक लाश की तलाश रहती है। मूवी में ऋषि कपूर, शोभिता धुलिपाला और वेदिका जैसे कलाकार हैं। मूवी का पोस्टर भी लांच कर दिया गया है।

https://twitter.com/hashtag/TheBody?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Chehre?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इमरान हाशमी की ‘द बॉडी’ का मुकाबला रानी मुखर्जी की मूवी ‘मर्दानी 2’ से होगा। दोनों स्टार्स की मूवी रिलीज डेट 13 दिसंबर है। यशराज फिल्म्स ने रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी 2 की रिलीज डेट की घोषणा कुछ दिनों पहले की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ और ‘द बॉडी’ की रिलीज डेट अनाउंस, ‘मर्दानी 2’ से होगी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो