Emraan Hashmi को Mallika Sherawat लगती हैं बुरी किसर तो जैकलीन फर्नांडिज को बताया अच्छी Kisser

By: Neha Gupta
| Published: 27 Apr 2020, 06:38 PM IST
Emraan Hashmi को Mallika Sherawat लगती हैं बुरी किसर तो जैकलीन फर्नांडिज को बताया अच्छी Kisser
Emraan Hashmi and Mallika Sherawat

  • इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को कहा था बुरी किसर
  • कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में इमरान ने किया था खुलासा
  • जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) को बताया था अच्छा किसर

नई दिल्ली | बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने करियर के शुरुआत में फिल्म मर्डर (Murder) से तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में उनके साथ मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) नजर आई थीं। दोनों के किसिंग और बोल्ड सीन्स खूब चर्चा का विषय बने थे लेकिन दर्शकों का दिल भी इस जोड़ी ने जीत लिया था।

बाद में कई फिल्मों में इमरान (Emraan Hashmi) और मल्लिका साथ नजर आए लेकिन एक बार उन्होंने किसिंग पर बात करते हुए एक्ट्रेस को बुरा किसर बता दिया था। इमरान बड़ी ही बेबाकी से बात करते हैं, उन्होंने कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था कि मल्लिका बहुत ही बुरी किसर हैं।

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के इस बयान के बात दोनों के रिश्तों में तल्खियां भी आ गई थी। मल्लिका इस बात से बेहद खफा हो गई थी और उन्होंने भी कई कमेंट किए थे। हालांकि इमरान ने मल्लिका को बुरा किसर बताया था तो जैकलीन फर्नांडिज को अच्छा किसर बताया था।

इसके अलावा इमरान ने मल्लिका पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि अगर उनके बेडरूम में जाऊं तो हॉलीवुड में सफल होने के बेवकूफी भरे मंत्र मिलेंगे। बता दें कि बाद में इमरान हाशमी ने रोमांटिक फिल्मों से हटकर थ्रिलर और सीरियस फिल्में भी की क्योंकि उन्हें सीरियल किसर का टैग नहीं अच्छा लगता था।

View this post on Instagram

#mumbaisaga

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

वहीं इमरान हाशमी ने अपनी लाइफ की बेस्ट किस के बारे में बात करते हुए कहा था कि जब उनके बेटे ने कैंसर की जंग जीत ली थी और खुशी से उन्होंने अयान को किस किया था वो उनकी फेवरेट किस है। इमरान अपने बेटे के कैंसर की लड़ाई को लेकर बुक भी लिख चुके हैं जिसका नाम The Kiss of Life है। इसमें उन्होंने जिंदगी से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है।