सालों से गायब इमरान हाशमी की यह अभिनेत्री करेगी बॉलीवुड में कमबैक

By: Mahendra Yadav
| Published: 06 Apr 2018, 07:27 PM IST
सालों से गायब इमरान हाशमी की यह अभिनेत्री करेगी बॉलीवुड में कमबैक
Sonal chauhan

सोनल चौहान करीब पांच साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं

जानी मानी अभिनेत्री सोनल चौहान पांच साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। सोनल चौहान ने वर्ष 2008 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सोनल ने 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' और 'थ्रीजी' फिल्म में काम किया। सोनल चौहान करीब पांच साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं। वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म में भी काम करने जा रही हैं।

शॉर्ट फिल्म से डिजिटल डेब्यू:
सोनल एक शॉर्ट फिल्म के साथ यू-ट्यूब पर डिजिटल डेब्यू की शुरुआत कर रही हैं। सोनल ने शॉर्ट फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही यह फिल्म यू-ट्यूब पर रिलीज होगी। सोनल की यह शॉर्ट फिल्म सात मिनट की होगी। यह एक डिजिटल कैंपेन है।

मानव तस्करी पर आधारित:
इस शॉर्ट फिल्म की कहानी मानव तस्करी के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म में सोनल एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) कार्यकर्ता के किरदार में नजर आएंगी।

जेपी दत्ता की फिल्म में सोनल:
सोनल चौहान जल्द ही जेपी दत्ता की फिल्म'पलटन' में नजर आएंगी। जेपी दत्ता अपनी फिल्म के लिए एक ऐसी लड़की की तलाश कर रहे थे। जो निर्भय-धैर्यवान हो और एक राजपूत लड़की के रोल में फिट हो। इसलिए उन्होंने सोनल को साइन कर लिया, क्योंकि सोनल रियल लाइफ में भी एक राजपूत हैं। सोनल का कहना है, 'मुझे बहुत खुशी है कि जेपी सर ने मुझे भूमिका के लिए सही माना। मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि दर्शकों का रिएक्शन कैसा होगा।'

भाग्यश्री के बेटे के साथ डेट को लेकर रही चर्चा में:

सोनल फेमिना मिस इंडिया की प्रतिभागी रह चुकी हैं। इसके साथ ही वह मॉडल व पार्श्व गायिका भी हैं। बता दें कि सोनल बॉलीवुड के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय हैं। सोनल बीते जमाने की एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी के साथ डेट को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं।

जर्नलिस्ट बनना चाहती थी सोनल:
एक साक्षात्कार में सोनल ने कहा था कि अगर वह अभिनेत्री नहीं होती तो एक जर्नलिस्ट होती। उन्होेंने बताया,'पत्रकारिता में गहरी रुचि होने के कारण मैंने दिल्ली के गार्गी कॉलेज से मास कम्युनिकेशन में स्नातक किया। मैंने अपनी पढ़ाई भी जारी रखी थी। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।'