मीडिया ने किया कंगना का बायकॉट, 'जजमेंटल है क्या' की निर्माता और टीम इस बड़ी दुविधा में फंसी
Bhup Singh
Publish: Jul, 12 2019 02:02:09 (IST)
मीडिया ने किया कंगना का बायकॉट, 'जजमेंटल है क्या' की निर्माता और टीम इस बड़ी दुविधा में फंसी
Kangana Ranaut

देश की सबसे बड़ी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने कंगना रनौत को बायकॉट कर दिया है....

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या के 'द वखरा' सॉन्ग लॉन्च के दौरान एक पत्रकार के साथ ऐसी हरकत की है कि कंगना अब बड़ी परेशान में पड़ती दिख रही हैं। हालांकि, उनकी इस शर्मिंदा करने वाली हरकत को लेकर फिल्म निर्माता एकता कपूर ने मीडिया से माफी मांगी थी।

Kangana Ranaut

न्यूज एजेंसी ने किया कंगना का बायकॉट
लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, देश की सबसे बड़ी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने कंगना रनौत को बायकॉट कर दिया है। इस बात की पुष्टि एजेंसी के उच्च अधिकारियों ने भी की है। उन्होंने अपने कर्मचारी जस्टिन राव का साथ देते हुए यह फैसला लिया है। दरअसल, पिछले दिनों 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च 'द वखरा' के दौरान कंगना ने जस्टिन पर भड़ास निकाली थी और उन पर उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के वक्त उन्हें बदनाम करने के लिए अभियान चलाने का आरोप लगाया था।

Kangana Ranaut

जारी रहेगा कंना का बायकॉट
एजेंसी के उच्च अधिकारियों ने कंगना के जस्टिन पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है। साथ ही यह स्पष्ट कर दिया है कि जब तक इस मामले में कंगना माफी नहीं मांगती हैं, तब तक उनका बायकॉट जारी रहेगा। उन्हें एजेंसी की ओर से किसी तरह की कवरेज नहीं दी जाएगी।

कंगना को लेकर फिल्म की टीम में दुविधा में
फिल्म निर्माता एकता कपूर और टीम इस बात को लेकर दुविधा में हैं कि फिल्म के आगे की प्रमोशनल एक्टिविटीज में कंगना रनौत को साथ रखा जाए या नहीं? रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर ने गुरुवार को अपनी टीम की मीटिंग बुलाई है। इसी कंगना वीडियो जारी कर क्लीयर कर चुकी हैं वो माफी नहीं मांगेंगी। साथ ही उन्होंने पत्रकारों से उन्हें बैन करने की अपील भी कर डाली है।