scriptब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे कार्तिक- सारा, इस बड़ी फिल्म में करेंगे रोमांस | ex couple kartik aaryan sara ali khan to pair in aashiqui 3 | Patrika News

ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे कार्तिक- सारा, इस बड़ी फिल्म में करेंगे रोमांस

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2023 06:00:53 pm

Submitted by:

Riya Jain

कार्तिक आर्यन ( kartik aaryan ) और सारा अली खान ( sara ali khan ) एक बार फिर साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

kartikaaryansaraalikhan11624946472.jpg

बॅालीवुड इंडस्ट्री के एक्स- कपल कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) एक बार फिर साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। आखिरी बार स्टार्स फिल्म ‘लव आजकल 2’ ( love aajkal 2 ) में नजर आए थे। इस फिल्म में भी फैंस को स्टार्स का कुछ खास रास नहीं आया। फिल्म के रिलीज के बाद स्टार्स के बीच का रिश्ता भी खत्म हो गया। अब कार्तिक और सारा एक बार फिर नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में साथ आने वाले हैं।

amid-break-up-rumors-with-sara-ali-khan-kartik-aaryan-says-i-am-not-the-only-one-involved-001.jpg

सारा और कार्तिक फिल्म ‘आशिकी 3’ ( ashiqui 3 ) में साथ दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ( anurag basu )करेंगे। कार्तिक तो मूवी के लिए फाइनल हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लीड एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान का नाम फाइनल किया गया है। रिपोर्ट्स का दावा किया जा रहा है कि सारा और कार्तिक फिल्म में लव इन्ट्रेस्ट की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

new-project-51.jpg
अगर ऐसा हुआ तो देखना दिलचस्प होगा कि स्टार्स की यह जोड़ी ऑनसक्रीन क्या धमाल मचाती है। कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ ( shehzaada ) में नजर आएंगे। इसमें एक्टर के साथ कृति सेनन ( kriti sanon ) रोमांस करती नजर आएंगी। वहीं सारा अली खान ‘मेट्रो इन दिनों’ ( metro in dino ) में दिखाई देंगी। हाल ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर पोस्ट जारी की है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो