scriptSushant की मौत के पीछे था दाऊद इब्राहिम का हाथ! रॉ के पूर्व अफसर ने किया चौंका देने वाला दावा | Ex Raw office reveals sushant singh rajput was murdered | Patrika News

Sushant की मौत के पीछे था दाऊद इब्राहिम का हाथ! रॉ के पूर्व अफसर ने किया चौंका देने वाला दावा

Published: Jul 11, 2020 09:01:47 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इस वीडियो में वह सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) को लेकर अपनी थ्योरी बता रहे हैं। उनका मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर (Sushant’s Murder) किया गया है।

sushant_singh_rajput.jpg

Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पुलिस सुशांत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) करने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। इस मामले में पुलिस अब तक करीब 34 से 35 लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत के फैंस और कई करीबी ये मामने के लिए तैयार नहीं हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। रोजाना सुशांत की मौत को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं। अब रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद (NK Sood Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
अपने इस वीडियो में एन के सूद ने कई दावे किए हैं। खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वह सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) को लेकर अपनी थ्योरी बता रहे हैं। उनका मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर (Sushant’s Murder) किया गया है।
अपने वीडियो में सूद कहते हैं कि दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के लोग सुशांत को फोन पर धमकियां दे रहे थे जिसकी वजह से सुशांत के अंदर तनाव बढ़ता जा रहा था। इन लोगों से बचने के लिए ही सुशांत ने पिछले महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले थे। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह (Sandip Singh) पर आरोप लगाया कि उनके जरिए ही सुशांत से जुड़ी जानकारी सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar) तक पहुंचती थी और उसके बाद वह सीधे अंडरवर्ल्ड तक जा पहुंचती थी।
एन के सूद आगे कहते हैं कि सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे एक दिन पहले खराब कर दिए गए थे या बंद कर दिए गए थे। यह एक सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या है और यह किसी बाहरी नहीं बल्कि उनके किसी करीबी का ही काम है।
https://youtu.be/zymzzxW2dJM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो