script

‘खुदा हाफिज’ मेरे लिए लक्की, विद्युत संग काम करना मजेदार रहा : आहाना कुमरा

locationमुंबईPublished: Aug 12, 2020 05:51:00 pm

फिल्म ‘खुदा हाफिज’ ( Khuda Haafiz Movie ) मेरे के लिए एक लर्निंग प्रोसेस रहा है। इसके लिए मैंने अरबी सीखी, हिजाब पहना और एक्शन भी किया। पहले मैं थोड़ी नवर्स थी, लेकिन ओवरऑल अच्छा एक्सपीरियंस रहा….

Aahana Kumra

Aahana Kumra

फिल्म ‘खुदा हाफिज’ ( Khuda Haafiz Movie ) मेरे के लिए एक लर्निंग प्रोसेस रहा है। इसके लिए मैंने अरबी सीखी, हिजाब पहना और एक्शन भी किया। पहले मैं थोड़ी नवर्स थी, लेकिन ओवरऑल अच्छा एक्सपीरियंस रहा। विद्युत जामवाल ( Vidyut Jammwal) के साथ यह मेरी पहली फिल्म और उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया। यह फिल्म मेरे लिए लक्की रही है। इस बीच मेरे हाथ से एक फिल्म निकल गई जो मुझे वापिस मिल गई। यह कहना है कि अभिनेत्री आहाना कुमरा ( Aahana Kumra) का। उन्होंने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत करते हुए फिल्म ‘खुदा हाफिज’ और अपने कॅरियर से जुड़े अनुभव शेयर किए।

अलग है किरदार
आहाना ( Aahana Kumra ) ने बताया कि मैंने ‘खुदा हाफिज’ में एक अरबी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। इससे पहले मैंने कभी ऐसा नहीं किया था। मैंने इस फिल्म के लिए अरबी सीखी, हिजाफ पहना और एक्शन किया। इस फिल्म का एक्सपीरियंस मेरे लिए बहुत ही अद्भूत रहा। विद्युत के साथ मैं पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आउंगी और उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया। ऑडिशन के वक्त मैं थोड़ी नवर्स थी, क्योंकि मुझे अरबी नहीं आती थी। बाद में मैंने मुंबई में एक टीचर से अरबी सीखी। इसकी ज्यादातर शूटिंग उज्बेकिस्तान में हुई और वहां की लोकेशन्स बहुत ही शानदार हैं।

हाथ से निकली फिल्म मिली
आहाना ने बताया कि ‘खुदा हाफिज’ मेरे लिए बहुत ही लक्की फिल्म रही है। इस दौरान उनकी एक और फिल्म की बात चल रही थी, लेकिन बात नहीं बन पा रही थी। जैसे ही ‘खुदा हाफिज’ साइन की मेरे हाथ से निकली दूसरी फिल्म भी मुझे मिल गई। मैंने वेब सीरीज ‘बेताल’ में एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था, जो मेरे दिल के काफी करीब है और इससे कहीं न कहीं अरबी पुलिस ऑफिसर के किरदार को निभाने में मदद मिली है।

सपोर्टिव हैं विद्युत
विद्युत के साथ पहली फिल्म कर रही आहना ने कहा कि वह काफी सपोर्टिव और अच्छे इंसान है। उनकी खासियत है यह है कि वह अपने फिल्म में लड़कियों के रोल बहुत पॉवरफुल दिखाते हैं। एक्टिंग के दौरान भी छोटी-छोटी चीजों के लिए उत्साहवर्धन करते हैं। उन्हें थिएटर आर्टिस्ट के साथ काम करना बहुत पसंद है। साल 2020 मेरे लिए काफी लक्की रहा है। इस साल मैंने हॉरर, एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी जैसे जोनर में काम किया है। मैं कोरोना काल में भी बहुत बिजी रही हूं। मेरे बैक-टू-बैक तीन प्रोजेक्ट रिलीज हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो