script

Exclusive: अब कॉमेड़ी के जरिए सामाजिक मुद्दे उठाएगा यह अभिनेता

locationमुंबईPublished: Dec 13, 2018 09:45:31 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वीर ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में अपने अनुभव शेयर किए।

vir das

vir das

‘बचपन से ही मैं जॉनी लीवर, अनुपम खेर का फैन था। मैं इनको देखता था और थोड़ा—थोड़ा लिखता जाता था। एक बार ड्रामा स्कूल में हमको एक शो का प्रोजेक्ट देना था। उसमें मैंने एक स्टैंडअप कॉमेड़ी एक्ट किया था। वहीं से मुझे स्टैंडअप कॉमेडी करने का चस्का सा लग गया।’ यह कहना है स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास का। नेटफ्लिक्स पर उनका कॉमेड़ी स्पेशल ‘लूजिंग इट’ प्रसारित हो रहा है। वीर ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में अपने अनुभव शेयर किए।

33 देशों में की स्टैंडअप कॉमेड़ी:
वीर ने बताया,’2017 में जब उनका पहला कॉमेडी शो ‘अब्रॉड अंडरस्टैंडिंग’ आया तो इसके बाद मैंने 33 देशों की यात्रा की और वहां पर मैंने स्टैंडअप कॉमेडी की। इसी दौरान एक इंटरनेशनल स्तर का शो लिखने की इच्छा जागी। इसी वर्ल्ड टूर के दौरान ‘लूजिंग इट’ की कहानी लिखी।’

Exclusive: अब कॉमेड़ी के जरिए सामाजिक मुद्दे उठाएगा यह अभिनेता

शॉर्ट स्टोरीज दिखाएंगे शो में:
वीर का कहना है कि उनके नए शो में शॉर्ट स्टोरीज दिखाएंगे। उन्होंने कहा,’साथ ही सामाजिक मुद्दों पर भी बात करेंगे। इसमें हम महिलाओं की समस्याएं राजनीति, धर्म और इन मुद्दों के अलावा और भी शॉर्ट स्टोरीज व्यंगय के माध्यम से दिखाएंगे।

Exclusive: अब कॉमेड़ी के जरिए सामाजिक मुद्दे उठाएगा यह अभिनेता

‘गो गोवा गोन’ का सीक्वल और भी मजेदार होगा:
वीर दास ने बताया कि फिल्म ‘गो गोवा गोन’ के सीक्वल पर भी जल्द काम शुरू होगा। उन्होंने बताया, ‘मैंने इसके सीक्वल की स्क्रीप्ट पढ़ी है और यह पहले से भी ज्यादा मजेदार रहने वाली है।’ वीर ने कहा आपको सीक्वल में पहले भी ज्यादा कॉमेडी और पागलपंती देखने को मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो