scriptटाइपकास्ट होने का सता रहा था डर,मां के किरदार को लेकर थी असमंजस में: कीर्ति कुल्हारी | exclusive interview of bollywood Actress Kirti kulhari | Patrika News

टाइपकास्ट होने का सता रहा था डर,मां के किरदार को लेकर थी असमंजस में: कीर्ति कुल्हारी

locationमुंबईPublished: Apr 06, 2020 12:03:22 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक्ट्रेस ने पत्रिका के ‘कर्मवीर अवॉर्ड्स’ अभियान की सराहना की

kirti kulhari

kirti kulhari

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज जब मुझे आॅफर की गई थी तो मैं इसमें मां के किरदार को लेकर थोड़ी असमंजस में थी। मुझे टाइपकास्ट होने का डर था, जो कि इंडस्ट्री की बहुत पुरानी समस्या है। हालांकि मैंने पहला सीजन किया और यह लोगों को बहुत पसंद आया।’ यह कहना है एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी का। कीर्ति ने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की।

दूसरे सीजन के लिए उत्साहित
जल्द ही इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है। इसको लेकर कीर्ति ने बताया कि वे दूसरे सीजन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। दूसरे पार्ट से ज्यादा उम्मीदें हैं और हमने काम किया है तो इस बारे में निश्चिंत हैं कि दर्शकों को यह पसंद आएगी।

टाइपकास्ट होने का सता रहा था डर,मां के किरदार को लेकर थी असमंजस में: कीर्ति कुल्हारी

फिल्मों के चयन में बहुत सलेक्टिव
एक्ट्रेस ने बताया कि वे बहुत सोच—समझकर कोई प्रोजेक्ट चुनती हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए किसी भी फिल्म या सीरीज की कहानी और मेरा किरदार बहुत महत्तवपूर्ण है। इसे डायरेक्ट कौन कर रहा है, वह भी अहम होता है। मुझे चैलेंजिंग किरदार पसंद हैं।

नॉर्मल छुट्टी की तरह लॉकडाउन
एक्ट्रेस ने बताया—मैं लॉकडाउन में नॉर्मल छुट्टी की तरह समय बिता रही हूं। सुबह उठकर योगा करती हूं,सिंगिंग का रियाज करती हूं, किताबें पढ़ रही हूं। हां बिल्डिंग के बाहर जाना जरूर मिस कर रही हूं।

टाइपकास्ट होने का सता रहा था डर,मां के किरदार को लेकर थी असमंजस में: कीर्ति कुल्हारी

सावधानी ही सुरक्षा
सरकार हमें जागरूक कर सकती है। हमें बता सकती है कि क्या करना है और क्या नहीं लेकिन करना तो हम लोगों को ही होगा। मैं पत्रिका के माध्यम से अपील करती हूं कि,’लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सावधानी रखें। मास्क पहनकर रखें। जरूरी हो तो ही इधर—उधर जाएं। भीड़भाड़ वाले इलाके से दूर रहें और स्वच्छता रखें। सावधानी ही सुरक्षा है।’

कर्मवीर अभियान की सराहना
एक्ट्रेस ने कहा—राजस्थान पत्रिका की ‘कर्मवीर अवॉर्ड्स’ बहुत ही अच्छी मुहिम है। ऐसे लोगों का सम्मान होना ही चाहिए, जो अपना जीवन खतरें में डालकर हमारी सेवा और सुरक्षा कर रहे हैं। यह बहुत अच्छी पहल है। बता दें कि इस अभियान में डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिस, सफाईकर्मी और आवश्यक सेवाओं की आपूर्ती में जुटे लोगों को सलाम किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो