scriptये है वाणी कपूर का पहला प्यार, माधुरी, रेखा और श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा | Exclusive Interview : Unknown Facts about War Actress Vaani kapoor | Patrika News

ये है वाणी कपूर का पहला प्यार, माधुरी, रेखा और श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा

locationमुंबईPublished: Sep 13, 2019 01:27:24 pm

वाणी कपूर ( Vaani Kapoor ) ने वेब सीरीज को लेकर कहा कि मेरा पहला प्यार फिल्में रही हैं, मैं फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हूं। इन दिनों वेब सीरीज का चलन भी खूब बढ़ रहा हैं….

 Vaani kapoor

Vaani kapoor

फिल्म ‘वॉर’ ( war movie ) के एक्शन सीक्वेंस बहुत ही कूल और यूनिक हैं, हॉलीवुड की इंटरनेशनल फिल्में जिन्होंने संभाली है उनकी निगरानी में सारे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं। इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे सीन नहीं देखे गए हैं और ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) और टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) तो हैं ही बेहतरीन। सिद्घार्थ आनंद ( Siddharth Anand ) ने इन दोनों एक्शन स्टार को कास्ट करने के साथ फिल्म की कहानी भी अच्छी तरह लिखी है यह कहना है फिल्म ‘वॉर’ अहम किरदार निभा रही एक्ट्रेस वाणी कपूर ( Vaani Kapoor ) का। पत्रिका प्लस से खास बातचीत में एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग के दौरान के अपने खट्टे-मीठे एक्सप्रीरियंस को शेयर किया।

 Vaani kapoor

छोटा मगर कहानी में सही फिट होता है मेरा कैरेक्टर
वाणी कपूर ने बताया कि वह फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी। भले ही फिल्म में ज्यादातर फोकस ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर किया गया हो, उनका पार्ट छोटा है, लेकिन कहानी में पूरी तरह फिट होता है। एक्ट्रेस ने कहा, फिल्म में मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रही हूं। इससे पहले मैंने ऐसा कैरेक्टर प्ले नहीं किया है। सिद्धार्थ आनंद ने मेरे कैरेक्टर को बहुत अच्छे से लिखा है।

 Vaani kapoor

पैर में लगी थी चोट
वाणी कपूर ने फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरु’ की शूटिंग के दौरान का अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि हमने इस गाने को फिल्माने के लिए तकरीबन तीन महीने तक रिहर्सल की थी। क्योंकि इस गाने में स्विमिंग पूल में सीन्स फिल्माने के लिए मुझे बॉडी बैलेंस की बहुत जरूरत थी। इस दौरान मैं गिर गई थी तो मेरे पैर में हल्की चोट आई थी।

ऋतिक जितने अच्छे एक्टर उतने ही अच्छे इंसान
वाणी कपूर ने सीनियर एक्टर ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर कहा कि वह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है। वह अपने को—स्टार के साथ काफी फ्रेंडली होते हैं। वो सेट पर एक नॉर्मल इंसान की तरह आते हैं, वे काफी सर्पोेटिंग हैं।

 Vaani kapoor

श्रीदेवी, माधुरी भी कर चुकी हैं ऐसे रोल
वाणी कपूर ने फिल्मों में ग्लैमरस रोल करने को लेकर कहा कि ऐसा नहीं है कि फिल्मों में एक्ट्रेस सिर्फ ग्लैमरस किरदारों में ही नजर आती हैं, बल्कि पहले श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित, हेमा मालिनी और रेखा जैसी दिग्गज एक्ट्रेसेस ‘सीता और गीता’, ‘चालबाज’, ‘खूबसूरत’ जैसी बेहतरीन कंटेट वाली फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया है। वाणी ने भविष्य में विमन सेंट्रिक फिल्में करने की भी इच्छा जताई।

फिल्में मेरा पहला प्यार
वाणी कपूर ने वेब सीरीज को लेकर कहा कि मेरा पहला प्यार फिल्में रही हैं, मैं फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हूं। इन दिनों वेब सीरीज का चलन भी खूब बढ़ रहा हैं, इससे नए और पुराने दोनों तरह के स्टार्स को काफी काम भी मिल रहा है। भविष्य में मुझे भी मौका मिला तो जरूर वेब सीरीज करना चाहूंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो