scriptExclusive: ‘सुल्तान’ में साथ काम कर चुके अभिनेता सतीश शर्मा ने सलमान को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात | Exclusive:Satish Sharma says As an actor salman is very cooperative | Patrika News

Exclusive: ‘सुल्तान’ में साथ काम कर चुके अभिनेता सतीश शर्मा ने सलमान को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

locationमुंबईPublished: Sep 03, 2019 05:43:19 pm

नवाजुद्दीन सिद्दकी और तमन्ना भाटिया स्टारर अपकमिंग मूवी ‘बोले चूडि़यां’ में नजर आएंगे एक्टर सतीश शर्मा….

actor satish sharma

actor satish sharma

साल 2013 में एक्टिंग से जुड़ा, मेरी पहली फिल्म ‘माझी’ थी, जिसमें मैंने विधायक का रोल निभाया था। इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ता चला गया। ‘सुल्तान’ मेरे कॅरियर की सबसे बड़ी मूवी है, जिसमें मैंने मिनिस्टर का रोल निभाया है, उससे लोग मुझे पहचानने लगे। सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव भी लिया, वे बहुत ही सहज इंसान है। ये कहना है एक्टर सतीश शर्मा ( Satish Sharma ) का, शर्मा ने सोमवार को झालाना स्थित पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में अपने फिल्मी कॅरियर से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया। उल्लेखनीय है कि सतीश, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) और तमन्ना भाटिया ( Tamannaah Bhatia ) स्टारर अपकमिंग मूवी ‘बोले चूडि़यां’ में एक पॉलिटिशियन की अहम भूमिका में नजर आएंगे। मूवी की शूटिंग पिछले एक महीने से मंडावा में चल रही है। इसमें राजपाल यादव, कबरी मोहन सिंह और आदित्य श्रीवास्वत सहित कई नामी एक्टर शामिल हैं।

actor satish sharma

पारिवारिक फिल्म है ‘बोले चूडि़यां’
मूवी ‘बोले चूडियां’ के बारे में सतीश ने बताया कि ये एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की शूटिंग के लिए मंडावा को चुनने का कारण नवाज की पसंद थी। उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग मंडावा में की थी, ऐसे में तभी से उनका मन मंडावा में शूट करने का था। उन्होंने ‘सुल्तान’ में मेरा काम देखा। इसके चलते मुझे फिल्म मिली।

actor satish sharma

विभिन्न भूमिकाओं में दिख चुके हैं सतीश
सतीश इससे पहले विभिन्न कई फिल्मों छोटी-छोटी भूमिकाओं में दिख चुके हैं। जैकी श्रॉफ, करण सिंह ग्रोवर स्टारर ‘फिरकी’ में सतीश साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। मूवी इसी साल रिलीज होगी। 20 सितम्बर को रिलीज होने वाली साउथ इंडियन फिल्म ‘काप्पान’ में सतीश केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में उनकी अहम भूमिका है। इसके अलावा वे ‘पेशावर’ और ‘उल्लू एप’ वेब सीरीज भी कर चुके हैं।

एक्टिंग के बाद फिटनेस पर ध्यान
2013 में एक्टिंग कॅरियर चुनने बाद मैं फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देने लगा हूं। बचपन से जर्नलिज्म से जुड़ा हूं, पापा भी जर्नलिस्ट रहे हैं, ऐसे में सिक्स्थ क्लास से ही जर्नलिज्म में इंटरेस्ट दिखाने लगा था। 1996 में मैंने खुद का इंग्लिश पेपर शुरू किया था। लेकिन लोग मुझे अक्सर कहते थे कि तुम गलत फील्ड में हो। हालांकि, मुझे जर्नलिज्म ने हमेशा से ही अट्रैक्ट किया है, ये जॉब मुझे नए लोगों से मिलने और ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करने का मौका देती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो