scriptKaran Johar की एक बार फिर बढ़ी मुसीबतें, आमिर खान के भाई ने निर्देशक लगाए कई गंभीर आरोप | Faisal Khan Made Serious Allegations Against Karan Johar | Patrika News

Karan Johar की एक बार फिर बढ़ी मुसीबतें, आमिर खान के भाई ने निर्देशक लगाए कई गंभीर आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2020 06:09:20 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उन पर आमिर खान के भाई फैजल खान ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Faisal Khan Made Serious Allegations Against Karan Johar

Faisal Khan Made Serious Allegations Against Karan Johar

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत की मौत के बाद से इंडस्ट्री मे लगातार गुटबाजी, पक्षपात और वंशवाद जैसे मामले तूल पकड़ते जा रहे है। सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर पर लगातार कई गंभीर आरोप लगते आए है। सोशल मीडिया पर भी उन्हें नेपोटिज्म और स्टार किड्स को बढ़ावा देने के चलते खूब ट्रोल किया गया था। जिसकी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया को अलविदा तक कह दिया था। वहीं अब आमिर खान के भाई फैजल खान ने करण जौहर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इसके बाद से एक बार फिर करण निशाने पर आ गए हैं।

faisal_1.jpg

कुछ समय पहले फैजल खान ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि करण जौहर ने एक बार उनकी भरी महफिल में बेइज्जती की थी। उन्होंने बताया कि ‘आमिर खान का 50वें जन्मदिन की पार्टी रखी गई थी। वहां करण जौहर भी मौजूद थे। जहां करण ने उनको सबके सामने खूब अपमानित किया।’ वहीं बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म और पक्षपात पर फैजल ने कहा कि ‘इंडस्ट्री से संबंध रखने का मतलब उनके का बस यही फायदा है कि करियर की शुरूआत में काम आसानी से मिल जाता है। जिसके बाद आगे बढ़ने के लिए किसी भी तरह के हुनर की जरूरत नहीं होती है।’

 

 

इस दौरान फैजल ने इंडस्ट्री में हो रहे आउटसाइडर्स के साथ बर्ताव को लेकर कहा कि ऐसा नहीं कि इंडस्ट्री केवल आउटसाइडर्स के साथ ही ऐसा बर्ताव करती हो। आज भी कई स्टार किड्स हैं जिन्हें इस इंडस्ट्री ने आज तक नहीं अपनाया है। इस बीच उन्होंने शाहरूख खान, राजकुमार राव, सुशांत सिंह राजूपत, आयुष्मान खुराना का नाम लेते हुए कहा कि यह सभी भी आउटसाइडर्स थे। लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो