scriptFamily Of Thakurganj का ट्रेलर हुआ आउट, दबंग अंदाज में नजर आए जिमी शेरगिल-माही गिल | Family Of Thakurganj Trailer Out Watch Video | Patrika News

Family Of Thakurganj का ट्रेलर हुआ आउट, दबंग अंदाज में नजर आए जिमी शेरगिल-माही गिल

locationमुंबईPublished: Jun 29, 2019 04:50:09 pm

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म में जिमी शेरगिल और माही गिल लीड किरदार में नजर आ रहे हैं।

Family Of Thakurganj Poster

Family Of Thakurganj Poster

Family of Thakurganj का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म में जिमी शेरगिल और माही गिल लीड किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को दर्शकों से अच्छे रिस्पांस मिल रहा है। इस 2 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में जिमी शेरगिल, माही गिल और सौरभ शुक्ला का दमदार अवतार नजर आ रहा है।

 

 

फिल्म में जिमी शेरगिल एक ठाकुर घराने से ताल्लुक रखते हैं। उनकी शहर में खूब धाक है। उनका पूरे इलाके में दबदबा है। हालांकि एक मोड़ के बाद जिमी शेरगिल, माही गिल और सौरभ शुक्ला की राहें जुदा हो जाती है। गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले जिमी और माही ‘साहेब बीवी और गैंग्स्टर’ में नजर आ चुके हैं।

बता दें, इस फिल्म को अजय कुमार ने प्रोड्यूस किया है वहीं मनोज कुमार झा ने इसका निर्देशन किया है। वहीं जिमी शेरगिल, माही गिल और सौरभ शुक्ला के अलावा इस फिल्म में नंदिश सिंह, सुप्रिया, पवन मल्होत्रा, मनोज पाहवा और मुकेश तिवारी लीड रोल में हैं। वहीं इस फिल्म की कहानी दिलीप शुक्ला ने लिखी है। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो