script

डब्बू रतनानी के लिए टॉपलेस हुई ये फेमस अभिनेत्री, देखें तस्वीर

Published: Jan 11, 2017 05:18:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

ये टॉपलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है…

disha

disha

मुंबई। यह अभिनेत्री कभी अपनी फिल्म, हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती है, तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर। बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म रिलीज हुई है, लेकिन इन दिनों एक हॉलीवुड फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री दिशा पाटनी की। हाल ही दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समुद्र के बीचों बीच बिकिनी में हॉट योग करते हुए एक वीडियो अपलोड किया था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। अब एक टॉपलेस फोटो की वजह से सुर्खियों में हैं और वो टॉपलेस हुई हैं जाने-माने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए। हम आपको बता दें कि डब्बू अपने कैलेंडर को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं। उनके कैलेंडर के लिए आम लोग ही नहीं, बॉलीवुड स्टार भी बहुत उत्साहित रहते हैं।

rticle class="MediaCard MediaCard--mediaForward customisable-border" data-scribe="component:card" dir="ltr" style="color: rgb(28, 32, 34); font-family: Helvetica, Roboto, 'Segoe UI', Calibri, sans-serif; font-size: 16px; line-height: 22.4px; text-align: left;">

गौरतलब है कि डब्बू अपने इस कैलेंडर के लिए टॉप बॉलीवुड स्टार्स को शूट करते हैं। कैलेंडर के जरिए वो उनका ऐसा लुक, अंदाज और एटीट्यूड सामने लाते हैं, जो किसी ने कभी नहीं देखा होता है। कई बॉलीवुड स्टार्स डब्बू के इस कैलेंडर का हिस्सा बनने के लिए तरसते हैं। हर साल कुछ नए सितारे भी डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट को डेब्यू करते हैं। इस साल एक्ट्रेस दिशा पटानी भी उनके कैलेंडर का हिस्सा बनी हैं।


दिशा पटानी गुजरे साल फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसके अलावा वो टाइगर श्रॉफ के साथ बेफिक्रा वीडियो सॉंग में भी नजर आ चुकी हैं, दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब हैं। दिशा जैकी चैन के साथ फिल्म कुंग फु योगा में भी एक अहम किरदार निभा रही है। लेकिन समुद्र में बिकिनी वीडियो के बाद डब्बू के कैलेंडर शूट के लिए टॉपलेस होकर उन्होंने सबको चौंका दिया है। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट की तस्वीर साझा की है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। दिशा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को महज 9 घंटे में करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो