scriptफेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर हुआ हादसा, दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों ने सुनाया अपना दर्द | Famous Youtuber Armaan Malik two wives payal and kritika revealed Big insane accident at Home video goes viral on social media | Patrika News

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर हुआ हादसा, दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों ने सुनाया अपना दर्द

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2023 09:09:17 pm

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर एक बहुत दी दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसे खुद उनकी दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों ने सुनाया है। अरमान मलिक की दोनों बिवियों ने इस वीडियो के जरिए घर में हुए बड़े हादसे के बारे में अपना दर्द बताया है।

armaan_malik_youtuber.jpg

Armaan Malik two wives payal and kritika revealed Big insane accident at Home

Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। जिसकी वजह है उनकी दो बीवियां। पहली पत्नी का नाम है पायल मलिक (Payal Malik) और अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का नाम है कृतिका मलिक (Kritika Malik)। आपको बता दें कि अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं। अब उनकी दोनों ही पत्नियां प्रेगनेंट हैं। इस समय अरमान की दोनों ही बीवियां प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब इंजॉय कर रही हैं। यह तो हो गई उनकी पर्सनल लाइफ के बारें में जानकारी। लेकिन अब जो जानककारी आपको मिलने वाली है उसे आप दिल थामकर ही सुने तो बेहतर होगा। क्योंकि इसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा और आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे। जैसा की आपको पता चला है कि अरमान की दोनों ही पत्नियां प्रेगनेंट हैं और वह लगातार सोशल मीडिया पर वीडियोज बनाकर अपलोड किया करती हैं। दोनों के ही इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर कई मिलियन फॉलोअर्स हैं। तो वहीं इस दौरान पायल और कृतिका के घर हुआ दर्दनाक हादसा।

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन अपनी दोनों पत्नियों के साथ यूट्यूब चैनल के लिए वीडियोज बनाया करते हैं। और अरमान की दोनों पत्नियां कृतिका मलिक और पायल मलिक दोनों ही अरमान के यूट्यूब चैनल पर आए दिन घर से जुड़े वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं, हाल ही में दोनों ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फॉलोवर्स हैरान रह गए हैं। वीडियो में बताया है कि उनके घर में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें

कोरोना के दर्द को कुरेदती है अनुभव सिन्हा की भीड़, राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की एक्टिंग देख दहला दिल



अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि कृतिका और पायल के घर में मेहमान आए हैं और दोनों किस तरह नवरात्र की शॉपिंग करने निकली थीं। फिर अचानक से ऐसा कुछ हुआ की पूरी बिल्डिंग ही हिल गई। इस हादसे से सभी बड़ी ही मुश्किल से बचे हैं। इस वीडियो में पायल कुछ ज्यादा ही डरी हुई नजर आ रही हैं। क्योंकि उनका 6 साल का बेटा उस हादसे के दौरान घर पर ही मौजूद था। जी हां पायल और अरमान का एक बेटा पहले से ही है जिसको सभी प्यार से चीकू बुलाते हैं।


दरअसल, हुआ यू कि इस वीडियो में भूकंप के बारे में भी बात की जा रही है। पायल बता रही हैं कि किस तरह सभी घबरा गए थे और पूरी बिल्डिंग के लोग नीचे जाकर इकट्ठा हो गए थे। पायल बताती हैं कि उन्हें लिफ्ट में जाने से भी मना कर दिया गया था। सभी बुरी तरह डर गए थे। इसी हादसे की बात कैप्शन में हुई थी, पायल बताती हैं कि इस हादसे के बाद सभी डर जरूर गए थे लेकिन सबकुछ ठीक है कुछ गलत नहीं हुआ। आप भी देखिए यह खतरनाक और दर्दनाक भरा वीडियो।

यह भी पढ़ें

पठान 2 का ऐलान, शाहरुख खान का लुक हुआ रिवील, क्योंकि मौसम बिगड़ने वाला है



https://youtu.be/MVlhKpRHl9Y

ट्रेंडिंग वीडियो