script

‘Fanne khan’ समेत इन फिल्मों की लोग कर रहे हैं Free download करने के लिए searching

Published: Jul 30, 2018 01:53:29 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

Fanne Khan की कहानी बेहद शानदार है इसमें एक मजबूर पिता के बारे में बताया गया है कि वह अपनी बेटी को मशहूर सिंगर बनाना चाहते हैं। मगर कैसे बनाए।

fanne khan and mulk

fanne khan and mulk

बॉलीवुड में स्टारर ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर फिल्म ‘Fanne Khan’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इसी के साथ दो फिल्में कारवां और मुल्क भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले संजय दत्त की फिल्म ‘Sahab biwi Aur Gangster3’, ‘Sanju’ और ‘Dharak’ रिलीज हुई थी। इन फिल्मों की रिलीजिंग से पहले ही लोगों ने इन्हें Free में देखने के लिए Google, youtube पर Searching शुरु कर दी थी और बाद में ये फिल्में Leak भी हो गई थी। इसके कारण निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। अब देखने को ये मिल रहा है कि ‘Fanne Khan’, ‘Karwaan’ और ‘Mulk’ की भी Free Downloading की Searching शुरु हो गई है।

लोग ऐसे कर रहे हैं सर्च

दर्शक फिल्म Fanne Khan, Karwaan और Mulk को देखने के लिए इतने उत्साहित है कि इन फिल्मों को और पुरानी फिल्मों की तरह Free में देखने के लिए Free Downloading की Searching करने लगे हैं। Film Fanne Kha को लेकर लोगों का कहना है कि वह जल्द से जल्द अनिल और ऐश्वर्या की जोड़ी को देखना चाहते हैं। वहीं दोनों फिल्मों को लेकर भी लोग काफी उत्साहित हैं। लोग इन फिल्मोंं के लिए Youtube पर Fanne khan free download in hd, Fanne khan free download in mp4, Fanne khan free download in 720p, Fanne khan free download for phone in hd. वहीं Karwaan movie free download in hd, Karwaan movie free download for phone in hd, Karwaan movie free download in mp4, Karwaan movie free download in 720p. ऐसे ही फिल्म Mulk को भी Download के लिए टाइप किया जा रहा है।

इन तीनों ही की कहानी है जबरदस्त

बता दें कि Fanne Khan की कहानी बेहद शानदार है इसमें एक मजबूर पिता के बारे में बताया गया है कि वह अपनी बेटी को मशहूर सिंगर बनाना चाहते हैं। मगर कैसे बनाए। गौरतलब है कि इसमें अनिल कपूर ने मजबूर पिता का रोल अदा किया है। वहीं Karwaan Movie कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। इसमें इरफान खान ने मुख्य भूमिका अदा की है। अगर बात करें Mulk की तो यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिस पर देशद्रोह का आरोप लगा है। इस मूवी में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की है। लेकिन इन फिल्मों की कहानी तभी हिट हो पाएगी जब ये लीक ना हो। इस समस्या से निपटने के लिए कई बार पुलिस ने छापे भी मारे हैं और इससे संबंधित अभियान भी चलाए हैं। मगर अभी तक इस समस्या से छुटकारा नहीं मिला पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो