scriptFans also surprised to see Hina Khan's photo shoot hanging from wall | हिना खान का आलमारी से लटका फोटो शूट देख फैंन भी हुए हैरान | Patrika News

हिना खान का आलमारी से लटका फोटो शूट देख फैंन भी हुए हैरान

टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली हिना खान ने कड़ी महनत की हैं। यही कारण है कि वह एक सीरियल से निकलकर आज बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।

Updated: January 10, 2022 05:38:37 pm

हिना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी और वर्तमान में, वह बॉलीवुड में काम कर रही हैं। ये सफर उनकी सफलता का जीता-जागता सबूत है। हिना खान ने अपनी एक्टिंग से साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक के जरिए भी लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।
hina_khan.jpg
यह भी पढ़े- बॉडीकॉन ड्रेस में कहर ढाती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, देखे तस्वीरें

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने फैंस के साथ अक्सर फोटो वीडियो शेयर करते रहती हैं। उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी पंसद भी आता हैं। जो हिना सालों साल सिर्फ सूट साड़ी में दिखीं अब वही हिना सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं। बिग बाॅस से मिला था नाम। बिग बाॅस में अपने लुक से सबको हैरान कर देने वाली हिना खान ने सबको चौका दिया था।
यह भी पढ़े- इन एक्ट्रेस की उम्र जानकर लग जाएगा झटका, यंग दिखने के लिए करती हैं लाखों रुपया ख़र्च

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेय़र किया हैं। हिना को कई तरह के फोटोशूट करवाने पड़ते हैं। जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है। हिना खान का यह नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा हैं। हिना इस फोटो में अलमारी में लटके हुए पोज दे रहीं हैं तो कभी अलमारी से चिपके हुए पोज देती नज़र आ रही हैं।फैंस उनके इस फोटो को देख कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। और साथ ही उनका मजाक भी बना रहें हैं।फैंस का कहना है कि - मैडम इतना भी अलमारी में क्या चिपकना, कहीं और फोटोशूट करवाया लेती।ऐसे ही कई अनोखे कमेंट हिना की तस्वीर पर देखने को मिल रहें हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.