#BoycottKhaaliPeeli- 'खाली-पीली' के टीजर को फैंस ने किया डिसलाइक, स्टार किड्स को लेकर बढ़ी नफरत

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Aug 2020, 08:49 PM IST
#BoycottKhaaliPeeli- 'खाली-पीली' के टीजर को फैंस ने किया डिसलाइक, स्टार किड्स को लेकर बढ़ी नफरत
Fans dislike the 'Khali-peeli' teaser

  • खाली पीली का टीजर हुआ रिलीज
  • फैंस ने निकाली अपनी भड़ास

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है। सलमान खान से लेकर करण जौहर तक जैसे बड़े बड़े सेलिब्रेटी फैंस के गुस्से का शिकार हो रहे है। करण जौहर तो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से भी डर रहे है। इसी बीच, अब महेश भट्ट को लेकर भी फैंस का गुस्सा मानों आग उगल रहा है अभी हाल ही में हो रहे खुलासों के बाद यूजर्स उनकी फिल्म तक देखना पसंद नही कर रहे हैं।

अभी हाल ही महेश भट्ट की रिलीज हुई फिल्म सड़क 2 को दर्शकों नें ऐसा डिसलाइक किया था इससे पहले कभी किसी फिल्म को नही किया गया था। अभी यूजर्स का गुस्सा शांत ही नही हो पाया था कि फिल्म खाली पीली के टीजर को भी यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा है। लोग इस फिल्म के साथ साथ स्टार किड्स की फिल्मों का भी बहिष्कार कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही ट्विटर पर लोगों ने अपनी भड़ास निकालते हुए डिसलाइक करने की मांग शुरू कर दी है।

फिल्म खाली पीली के टीजर रिलीज होते ही 1 लाख से ज्यादा लोग इसे डिसलाइक कर चुके हैं। टीजर को ना सिर्फ डिसलाइक करने की मांग कर रहे हैं, बल्कि फिल्म का बहिष्कार करने की मांग भी कर रहे हैं। ट्विटर पर काफी लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

दरअसल, इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अहम भूमिका में हैं। और दोनों कलाकार स्टार किड्स होने के चलते यूजर्स का शिकार बने है। अब स फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है। इससे पहले संजय दत्त, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क-2 के साथ भी ऐसा हुआ था और ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों के डिसलाइक का सिलसिला शुरू हो गया था और 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इस ट्रेलर को डिसलाइक किया था।

Show More