scriptRanveer singh के 35वें बर्थडे पर फैंस ने दान किया गांव के स्कूल में कंप्यूटर | Fans donated computers village school on Ranveer singh 35th birthday | Patrika News

Ranveer singh के 35वें बर्थडे पर फैंस ने दान किया गांव के स्कूल में कंप्यूटर

locationमुंबईPublished: Jul 06, 2020 06:37:09 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रणवीर सिंह (Ranveer singh) आज यानी 6 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन (Ranveer singh 35th birthday) मना रहे हैं। इस अवसर को यादगार बनाने के लिए उनके प्रशंसकों ने इंदौर जिले के एक गांव में वंचित बच्चों की शिक्षा में सहायता करते हुए एक स्कूल को कई कंप्यूटर दान किए हैं।

 Ranveer singh

Ranveer singh

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer singh) आज यानी 6 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन (Ranveer singh 35th birthday) मना रहे हैं। इस अवसर को यादगार बनाने के लिए उनके प्रशंसकों ने इंदौर जिले के एक गांव में वंचित बच्चों की शिक्षा में सहायता करते हुए एक स्कूल को कई कंप्यूटर दान किए हैं। अभिनेता का फैन क्लब जिसे रणवीर का फैन क्लब कहा जाता है, वह साल 2015 से सक्रिय है और इसके सदस्य वॉलेंटियर का काम करते हैं। रणवीर के एक प्रशंसक अथर्व खेंडेकर ने कहा, जैसा कि आप सब जानते हैं कि रणवीर का फैन क्लब हमेशा अनजान लोगों और बच्चों की मदद करने के लिए मौके पर होता है। और इस बार हम उन ग्रामीण बच्चों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं जो हाई क्लास की शिक्षा का भार वहन नहीं कर सकते हैं। उनमें से कुछ के लिए बुनियादी शिक्षा भी एक सपना है। हम रणवीर का फैन क्लब के एक गर्वित सदस्य के रूप में उन बच्चों को दो बेसिक कंप्यूटर प्रणाली और कुछ इनडोर गेम प्रदान करने की योजना बना रहे हैं।

ranveer singh
वे हर साल अभिनेता के जन्मदिन पर कुछ न कुछ खास करते हैं और हाल ही में उन्होंने रणवीर ग्राम प्रोग्राम नामक एक कार्यक्रम शुरू किया। खेंडेकर ने कहा, आप कल्पना कर सकते हैं कि जब बच्चों को उनके स्कूल में कंप्यूटर मिलेगा तो वे कितने उत्साह के साथ स्कूल जाएंगे! ये कंप्यूटर एक ऐसे स्कूल को दिए जाएंगे जो पांचवीं कक्षा तक बच्चों को शिक्षित करता है। स्कूल मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के सिकंदरी गांव में स्थित है। खेंडेकर कहते हैं, इस परियोजना का कुल बजट 30,000 रुपये है।
ranveer singh
उन्होंने आगे कहा, इसमें से 15,000 रुपये दो बेसिक कंप्यूटरों के लिए होगा, 10,000 रुपये, स्कूल की दीवारों की रंगाई के लिए और बच्चों के लिए इनडोर गेम के लिए 5,000 रुपये आवंटित किए जाएंगे। तो कृपया आगे आएं और जितना हो सके उतना दान करें और हमारे देश के भावी युवाओं को अधिक शिक्षित करें। साल 2018 में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी की थी। दीपिका के साथ शादी के बाद से दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक में चर्चा में रही है। रणवीर ने कई मौकों पर साबित किया है कि वह एक लविंग और केयरिंग पति हैं।
Ranveer Singh Welcomes Abhinandan But Say Dont Forget Pulwama
Ranveer singh gully boy got fail over his blockbuster simmba
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो