शाहरुख और गौरी के घर में रहने के लिए देना होगा इस आसान सवाल का जवाब, मिलेगा दो रात रुकने का मौका

By: Neha Gupta
| Published: 18 Nov 2020, 10:38 PM IST
शाहरुख और गौरी के घर में रहने के लिए देना होगा इस आसान सवाल का जवाब, मिलेगा दो रात रुकने का मौका
Shah Rukh Khan and Gauri Khan

  • शाहरुख खान के बंगले पर रहने का मिलेगा मौका
  • एक आसान से सवाल का जवाब देकर बने विजेता
  • दो रात फ्री में रहेंगे शाहरुख के घर

नई दिल्ली | बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में अपनी फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसके बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इसी के साथ शाहरुख के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है। दरअसल, आपको शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) के घर में दो रात बिताने का मौका मिल सकता है। बस उसके लिए आपको थोड़ी सी मेहनत करनी होगी। दरअसल, गौरी खुद ये खास ऑफर लेकर आई हैं जिसके मुताबिक उनके घर में आपको फ्री में रहने का मौका मिल सकता है।

टेनिस स्टार Sania Mirza ने रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम, इस खास वजह से लिया इतना बड़ा फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौरी खान ने अमेरिकन कंपनी AirBnb के साथ पार्टनरशिप की है। ये कंपनी रेंट पर घर दिलवाती है तो जाहिर है कि गौरी ने इसे लेकर एक खास प्लान बनाया है। साल 2021 के वैलेंटाइन डे को लेकर शाहरुख और गौरी के फैंस के लिए एक प्रतियोगिता रखी गई है जिसमें उन्हें एक आसान सवाल का शानदार जवाब देना है। आपको बताना है कि 'ओपन आर्म वेलकम' यानी की किसी का तहे दिल से स्वागत करने को आप किस तरह से देखते हैं या समझते हैं। आपके लिए इसका क्या मतलब है। इस सवाल का जवाब आपको 30 नवंबर तक देना है। उसके बाद ये देखा जाएगा कि किसका जवाब सबसे ज्यादा क्रिएटिव और खास है।

बता दें कि 'ओपन आर्म वेलकम सवाल शाहरुख के सिग्नेचर स्टेप पर रखा गया है। जिसे लेकर गौरी ने ये कॉन्टेस्ट रखा है। अब शाहरुख और गौरी को जिसका जवाब पसंद आएगा उसे उनके दिल्ली वाले बंगले (Shah Rukh Khan delhi home) में रुकने का मौका मिलेगा। 13 और 14 फरवरी को आपको फ्री में ये मौका मिल सकता है। गौरी ने रिसेन्टली इसके बारे में बातचीत करते हुए बताया कि ये घर मेरे और शाहरुख के लिए बेहद खास है। यहां हमारे कई सालों के गिफ्ट भी रखे हुए हैं।