script

शिल्पा के मां बनने की खबर पर फैंस करने लगे सवाल, फराह ने खोला सीक्रेट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2020 03:28:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शिल्पा की बेटी ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया था
शिल्पा ने इस खबर को 21 फरवरी को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया

shilpa_mother_.jpg

नई दिल्ली। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अभी हाल ही में गुडन्यूज सुनाकर सबको हैरत में डाल दिया। उनकी अचानक मां बनने के खबर हर किसी के लिए एक सरप्राइज हैं। अब सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनसे इसके बारे में पूछ रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट कब थी जो मां बन गईं।

फराह खान के एक कमेंट से हुआ खुलासा ?

जहां एक ओर शिल्पा शेट्टी के अचानक मां बनने की खबर से हर कोय़ी हैरान था तो दूसरी ओर डायरेक्टर फराह खान शिल्पा की पोस्ट पर कमेंट कर उनके कई राज का खुलासा कर डाला। फराह खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा- “थैंक्यू गॉड, अब मैं इससे ज्यादा इसे सीक्रेट नहीं रख सकती थी। bless bless & bless। फराह के इस कमेंट के करने के बाद अनुमान लगाया जा सकता है कि ये बात शिल्पा ने भले ही सबसे छ‍िपाकर रखी लेकिन फराह को ये बात पता थी। शि‍ल्पा को सोशल मीड‍िया पर काफी बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। शिल्पा के लिए ये दिन बहुत खास है।

बता दें कि शिल्पा की बेटी ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया था। और शिल्पा ने इस खबर को 21 फरवरी के दिन बताया था। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया इस बात को शेयर करते हुे लिखा -ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। हमे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है। जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो