scriptOMG फराह ने मलाइका की ड्रेस को लेकर कही ये गंदी बात.. | farah comments on malaika dress | Patrika News

OMG फराह ने मलाइका की ड्रेस को लेकर कही ये गंदी बात..

Published: Jan 14, 2018 04:00:19 pm

Submitted by:

Amit Singh

मलाइका अरोड़ा ने हाल में सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी एक हॉट गोल्डन आउटफिट में फोटो अपलोड की है।

farah comments on malaika dress

farah comments on malaika dress

बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा अपनी दिलकश अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनकी एक अलग ही शक्सियत है जो कि बाकि अभिनेत्रियों से एक दम जुदा है। जहां एक तरफ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती है वहीं मलाइका एक्टिंग से कही ज्यादा अपने आइटम डांस के लिए चर्चा में रहती हैं। यूं तो मलाइका सालों से फिल्म जगत में हैं लेकिन उनको स्टारडम मिली उनके एक आइटम सांग ‘मुन्नी बदनाम’ हुई के बाद। जिसके बाद से ही मलाइका अरोड़ा को फिल्मों से ज्यादा आइटम सांग करने के ऑफर आने लगे जिसे मलाइका ने बखूबी इनकैश किया है।

बिग बॅास 11 के खत्म होते ही इस काम में लगेंगी हिना खान, खुद ने किया खुलासा…

मलाइका आए दिन सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। हाल में उन्होंने अपनी एक फोटो साझा की है जिसमें वो गोल्डन कलर के वनपीस में नजर आ रहीं हैं। मलाइका की इस फोटो पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ गए और हजारों कमेन्ट्स । इन्ही में से एक कमेन्ट था फराह खान का। फराह ने मलाइका के इस तस्वीर की प्रशंसा तो की लेकिन साथ ही कुछ ऐसा भी बोल दिया जिसका जवाब मलाइका ने भी वैसे ही अंदाज में दिया।

उठा राज से पर्दा..विकास की प्लानिंग से ही बाहर हुएं थे प्रियांक और हितेन

बता दें मलाइका और फराह खान आम तौर पर एक दूसरे के साथ लेट नाइट पार्टी करते हुए कई बार नजर आते हैं। दोनों की काफी तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल भी हो चुकी है और इस बार भी मलाइका अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो