scriptफराह और सुजैन खान मुंबई के मशहूर पार्लर से निकलती हुई स्पॅाट, आज भी बरकरार है वही खूबसूरती! | Patrika News
बॉलीवुड

फराह और सुजैन खान मुंबई के मशहूर पार्लर से निकलती हुई स्पॅाट, आज भी बरकरार है वही खूबसूरती!

5 Photos
6 years ago
1/5

बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी निर्देशक फराह खान और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हाल में मुंबई के एक मशहूर ब्यूटी पार्लर से निकलती स्पॅाट हुईं।

 

2/5

पार्लर के सैशन के बाद कहा जा सकता है कि दोनों ही काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी। आज फराह खान 53 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्हें देखकर लगता नहीं की वे 50 से ज्यादा की हो गई हैं।

3/5

वहीं सुजैन खान की बात करें तो उनकी खूबसूरती तो काबीले तारीफ हैं। उनकी इस बेमिसाल ब्यूटी के आगे तो बड़ी- बड़ी एक्ट्रेसेज भी फेल हैं।

4/5

वैसे बता दें ऐसा सुनने में आ रहा है कि बहुत जल्द सुजैन वापस अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन से शादी करने वाली हैं। उम्मीद करते हैं कि ये खबर सच साबित हो और ये जोड़ा एक बार फिर एक हो जाए।

5/5

वैसे फराह के पति शिरीष ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था। उन्होंने एक ब्यूटी टिप दी थी। उन्होंने लिखा, ‘फेस मास्क लगाइए, आप कुछ डरावने लगेंगे। पांच मिनट बाद मास्क उतार दीजिए। कुछ भी थोड़े सुधार के लिए’। शिरीष के इस कमेंट को जहां उनके फैन्स मजाक में ले रहे हैं। वहीं फराह ने भी इस ब्यूटी टिप पर अपना कमेंट कर दिया है। उन्होंने लिखा, ‘जब मैंने मास्क लगाया था तब तो तुम चिल्लाए थे’। इसके साथ ही उन्होंने गुस्से वाला इमोजी भी इस्तेमाल किया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.