scriptफराह खान ने पीएम मोदी की दीए जलाने वाली अपील पर साधा निशाना, कहा- हम बर्बाद हो जाएंगे.. | farah khan asks pm modi to appoint good economist otherwise will harm | Patrika News

फराह खान ने पीएम मोदी की दीए जलाने वाली अपील पर साधा निशाना, कहा- हम बर्बाद हो जाएंगे..

Published: Apr 04, 2020 02:06:45 pm

Submitted by:

Neha Gupta

पीएम मोदी के 9 मिनट वाली अपील पर बोलीं फराह खान (Farah Khan)
कहा- क्या सरकार अच्छा अर्थशास्त्री नियुक्त कर सकती है?
फराह का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल (Tweet Viral)

,

रैपर बादशाह के हिट गेंदा फूल पर क्यों हुई कंट्रोवर्सीं,

नई दिल्ली | शुक्रवार को पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश में जनता से अपील की थी कि 5 अप्रैल को सभी सोशल डिस्टेन्सिंग को मेंटेन रखते हुए 9 मिनट के लिए अपने घरों की लाइट्स बंद करके दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च की जलाएं। जिसपर अब डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) का रिएक्शन आया है। फराह खान ने सरकार से सवाल करते हुए एक ट्वीट (Tweet) किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1245945669858148352?ref_src=twsrc%5Etfw

फराह खान (Farah Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा- लोगों ने तालियां, घंटियां, थालिया सब बजाईं और पीएम केयर्स फंड में दान भी दे दिया और अब 5 अप्रैल को मोमबत्तियां भी जला लेंगे। अब क्या सरकार एक अच्छा अर्थशास्त्री हायर कर सकती है, और देख सकती हैं कि इस देश को आर्थिक तबाही से कैसे बचाना है वरना हम बर्बाद हो जाएंगे। फराह ने अपने इस ट्वीट से सरकार से सीधा सवाल पूछा है और कहीं ना कहीं पीएम के दीया जलाने वाली अपील पर भी निशाना साधा है।

https://twitter.com/99suruchi/status/1245951287826374656?ref_src=twsrc%5Etfw

फराह खान के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई इसके पक्ष में बोल रहा है तो कोई विपक्ष में बोल रहा है। कई फराह को उनके इस ट्वीट को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। फराह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, कुछ दिनों पहले उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स के वर्कआउट पर गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था कि देश में इस मुश्किल हालात में इससे भी जरूरी बहुत सी चीज़े हैं।

https://twitter.com/bhati_mangilal/status/1245970878740889600?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो