तो क्या सच में पिता चंकी पांडे की बेटी नहीं है अनन्या ? फराह खान ने कर डाली DNA टेस्ट कराने की मांग...

By: Riya Jain
| Updated: 22 Aug 2017, 12:09 PM IST
तो क्या सच में पिता चंकी पांडे की बेटी नहीं है अनन्या ? फराह खान ने कर डाली DNA टेस्ट कराने की मांग...
farah khan comment on ananya pandey instagram image

तो क्या सच में अनन्या पिता चंकी पांडे की बेटी नहीं है ? फराह खान ने कर डाली DNA टेस्ट कराने की मांग...

इन दिनों बॅालीवुड सेलिब्रिटी से ज्यादा उनके बच्चे मशहूर हो रहे हैं। कभी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, कभी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर तो कभी चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। एक बार फिर अनन्या पांडे अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इसकी वजह उनकी ग्लैमरस फोटो नहीं बल्कि उस फोटो पर आया बॅालीवुड की जानी मानी निर्माता निर्देशक फराह खान का कमेंट हैं।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना इस बार अनन्या की पॅापुलेरिटी की वजह फराह खान है। दरअसल हाल में चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने अनन्या पांडे की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की। अब आप तो जानते ही हैं फराह खान तंज कसने में कितनी माहिर हैं, उन्हें हर बात पर मजाक करना पसंद हैं। उसी लहजे से उन्होंने अनन्या की इस फोटो पर कंमेट कर दिया- अनन्या को अपना डीएनए टेस्ट करा लेना चाहिए। वह इतनी सुंदर हैं कि चंकी पांडे की बेटी बिलकुल नहीं लगती।

❤️

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

वैसे इस बात को दोनों तरह से लिया जा सकता है। पर ये तो चंकी पांडे पर निर्भर करता है कि वो इस बात पर क्या जवाब देते हैं।

वैसे आपको बता दें जल्द ही चंकी पांडे की बेटी को सलमान खान अपने प्रोडक्शन की बनाई फिल्म में लॅान्च करने वाले हैं। अब देखना ये होगा कि सलमान की ये नई खिलाड़ी बॅालीवुड के इस मैदान में खेल पाती हैं या नहीं।

साथ ही बता दें इन दिनों जितनी चर्चा में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे है उतनी ही चर्चा में उनकी भतीजी
अलाना पांडे भी हो रही हैं। अलाना पांडे पहले से ही सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट तस्वीरों की वजह से काफी पॅापुलर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेट सेलिब्रेशन की पिक्चर्स अपलोड की जिसमें वे किसी एडवेंचर्स बीच पर थी।

Show More