script‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रैक में सुशांत को कोरियोग्राफ करना चाहती थी फराह खान, बोलीं-‘ कितने जिंदादिल थे’ | Farah Khan fondly recalls choreographing Sushant | Patrika News

‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रैक में सुशांत को कोरियोग्राफ करना चाहती थी फराह खान, बोलीं-‘ कितने जिंदादिल थे’

locationमुंबईPublished: Jul 10, 2020 06:01:05 pm

निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर (Farah Khan ) ने ‘दिल बेचारा’ ( Dil Bechara ) के टाइटल ट्रैक के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rjaput ) को कोरियोग्राफ करने के पल को याद किया….

Farah Khan

Farah Khan

निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर (Farah Khan ) ने ‘दिल बेचारा’ ( Dil Bechara ) के टाइटल ट्रैक के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rjaput ) को कोरियोग्राफ करने के पल को याद किया और साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें देखा जा सकता है कि वह कितने जिंदादिल और खुशमिजाज दिख रहे हैं। यह टाइटल ट्रैक शुक्रवार को लॉन्च हुआ।

गाने की एक तस्वीर के साथ फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, यह गाना खास तौर पर मेरे करीब है, क्योंकि यह पहली बार था जब मैं सुशांत को कोरियोग्राफ कर रही थी…हम लंबे समय से दोस्त थे, लेकिन कभी एक साथ काम नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा, मैंने मुकेश छाबड़ा से यह भी वादा किया था कि जब वह अपना निर्देशन करेंगे तो मैं उनके लिए एक गाना करूंगी। मैं चाहती थी कि यह गाना एक शॉट में शूट किया जाए, क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत इसे पूरी तरह से कर पाएंगे।

फराह ने आगे कहा, मुझे याद है कि सुशांत एक बार एक रियलिटी डांस शो में आए थे, जिसे मैं एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में जज कर रही थी और उस शो में सिर्फ एक बार मेहमान गेस्ट ने प्रतियोगियों से बेहतर डांस किया था। हमने दिन भर रिहर्सल किया और फिर आधे दिन में शूटिंग पूरी की! इसे अच्छी तरह से पूरा करने के लिए पुरस्कार के रूप में सुशांत चाहते थे कि मेरे घर से खाना मैं उन्हें खिलाऊं, जो मैंने उन्हें खिलाया।

फराह ने आगे कहा, मैंने गाना देखा और मैं यह देख सकती हूं कि वह कैसे जिंदादिली से इसे कर रहे हैं, वह इसमें कितने खुश हैं। हां यह गीत मेरे लिए बहुत खास है। थैंक यू कास्टिंग छाबरा, जो आपने अपनी इस यात्रा में मुझे शामिल किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो