scriptफराह खान ने वर्कआउट करने वाले एक्टर्स को लताड़ा, कहा- संकट की घड़ी में तुम्हें बस अपने फिगर की पड़ी है | Farah Khan get angry on celebrities workout videos | Patrika News

फराह खान ने वर्कआउट करने वाले एक्टर्स को लताड़ा, कहा- संकट की घड़ी में तुम्हें बस अपने फिगर की पड़ी है

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2020 01:20:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कुछ ऐसे हैं जो इस वक्त में घर का काम और एक्सरसाइज कर रहे हैं। जिसकी वीडियो एक्टर्स सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते हैं।

farah_khan.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया में अफरा-तफरी मची हुई है। भारत इस वक्त पूरी तरह लॉकडाउन है। ऐसे में सभी लोग घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी घर पर कैद हैं। इस वक्त में कई सितारे ऐसे हैं जो अपनी वीडियोज़ के जरिए लोगों को जागरुक करने पर लगे हुए हैं। वहीं कुछ ऐसे हैं जो इस वक्त में घर का काम और एक्सरसाइज कर रहे हैं। जिसकी वीडियो एक्टर्स सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते हैं। लेकिन अब फराह खान (Farah Khan) ने उन एक्टर्स को जमकर लताड़ा है।
दरअसल, फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कहती हैं- ‘लोग वीडियो बना रहे हैं तो मैंने सोचा कि मैं भी वीडियो बनाऊं। पब्लिक की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए मेरी सारे सेलिब्रिटीज से रिक्वेस्ट है कि अपनी एक्सरसाइज करते हुए वीडियो बनाना बंद करें। मैं समझ सकती हूं कि इस संकट की घड़ी में आपको कोई टेंशन नहीं है सिवाए अपने फिगर की। लेकिन बहुत लोग इसे लेकर चितिंत हैं तो हमारे ऊपर रहम कीजिए और अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें। अगर आप बंद नहीं करते तो बुरा मत मानना अगर मैं आपको अनफोलो कर दूं।’
फराह खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक लाख से ज्यादा लोग उनकी इस वीडियो को देख चुके हैं। आपको बता दें कि कई एक्टर्स ने इस वक्त अपनी वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें कटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी जैसे नाम शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो