scriptFarhan Akhtar के घर पर सुशांत सिंह राजपूत के पुराने कुक केशव के काम करने की उड़ी खबर, एक्टर को देनी पड़ी सफाई | farhan akhtar clarifies on sushant cook keshav work at his home news | Patrika News

Farhan Akhtar के घर पर सुशांत सिंह राजपूत के पुराने कुक केशव के काम करने की उड़ी खबर, एक्टर को देनी पड़ी सफाई

Published: Oct 01, 2020 07:55:23 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पुराने कुक केशव को लेकर हाल ही में खबर आई कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के घर पर वो काम कर रहे हैं। जिसको लेकर एक्टर ने ट्वीट करते हुए सफाई पेश की है।

Farhan Akhtar tweet on Sushant Singh Rajput cook Keshav

Farhan Akhtar tweet on Sushant Singh Rajput cook Keshav

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से हर रोज एक नई बात सामने आती रहती है। दिवंगत एक्टर के निधन के बाद बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर काफी बहस हुई। कई सेलेब्स ने आउटसाइडर्स और इनसाइडर्स के मुद्दे पर खुलकर बात की। वहीं जनता ने स्टारकिड्स (Starkids) को खूब ट्रोल भी किया। उसके बाद ड्रग का मामला सामने के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड घिरा हुआ है। इसी बीच सोशल मीडिया पर खबर आई कि फरहान अख्तर ने सुशांत के घर में काम करने वाले कुक केशव (Keshav) को अपने घर पर काम पर रख लिया है। इस बात को लेकर फरहान को बहुत ट्रोल (Farhan Akhtar trolled) भी किया गया वहीं अब एक्टर ने खुद आगे आकर सफाई दी है।

रेप के आरोपों में फंसे Anurag Kashyap को पेपर्स के साथ देख यूजर्स बोले- कागज तो आपने जला दिए थे ना?

फरहान अख्तर ने कुछ टीवी चैनल्स पर निशाना साधते हुए अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट (Farhan Akhtar tweet) करते हुए लिखा- मेरे पास केशव नाम का कोई भी शख्स काम नहीं करता है। बिना आश्चर्यचकित हुए फेक न्यूज चैनल के द्वारा एक और झूठ। प्लीज सब लोग इतने भोले बनना बंद कर दीजिए। सिर्फ इसलिए क्योंकि एक इंसान चीख रहा है टीवी पर इसका मतलब ये नहीं कि वो सच बोल रहा है। बता दें कि सिर्फ फरहान को लेकर ही ऐसी अफवाह नहीं उड़ी है बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर भी एक बात सामने आई थी।

https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/1311547503397933056?ref_src=twsrc%5Etfw

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के घर काम करने वाला नीरज (Neeraj) इन दिनों सारा अली खान के घर पर है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। वहीं सुशांत केस में ड्रग मामले को लेकर लगभग पूरा बॉलीवुड चुप्पी साधे हुए है। हाल ही में इस लिंक में बादशाह शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल, डीनो मोरिया और रणबीर कपूर का नाम भी सामने आया है। जिससे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। हालांकि दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग केस में सामने आने के बाद से लोगों में बॉलीवुड को लेकर नाराजगी और बढ़ गई है। एनसीबी का कहना है कि उनके पास कई बड़े सितारों के नाम की लिस्ट है जिनके ड्रग मामले में शामिल होने की आशंका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो