script

फरहान अख्तर पर यूजर ने लगाया सीनियर सिटीजंस वाले केंद्र पर वैक्सीन लगवाने का आरोप, एक्टर ने दिया जवाब

locationमुंबईPublished: May 11, 2021 09:33:31 pm

एक्टर फरहान अख्तर को सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रोल किया गया कि लोगों को लगा उन्होंने सेलेब होने का फायदा उठाते हुए सीनियर सिटीजंस के वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवा ली। एक्टर ने ऐसे लोगों का जवाब देते हुए अपने वैक्सीन शेड्यूल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

farhan_akhtar.png

मुंबई। एक्टर फरहान अख्तर ने हाल ही ड्राइव—इन वैक्सीनेशन केंद्र पर जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग एक्टर को ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है कि एक्टर ने अपने सेलेब होने का फायदा उठाते हुए बिना बुकिंग के उस केंद्र पर टीका लगवाया जहां सीनियर सिटीजंस को वैक्सीन लगती है। एक ट्वीटर यूजर ने तो उनसे ऑनलाइन बुकिंग का स्क्रीनशॉट शेयर करने के लिए कह दिया।

फरहान को ट्रोल करते हुए एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि फरहान ने उस केंद्र पर टीका लगावाया जहां केवल 60 साल से उपर के लोगों को ही टीका लगाया जाता है। इस पर दूसरे यूजर ने लिखा, अगर ये सही है तो फरहान खान को बुकिंग का स्क्रीनशॉट दिखाकर मामले को साफ करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होगा तो लगेगा कि प्रमुख लोगों को आम लोगों के मुकाबले कहीं भी एक्सेस मिल जाता है।

यह भी पढ़ें

फरहान अख्तर सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत के बारे में सवाल करने पर ट्रोल हुए

https://twitter.com/anubhavdps?ref_src=twsrc%5Etfw

इसका जवाब देते हुए फरहान ने ट्वीट में स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया। इसमें उनके कोविड-19 वैक्सीन की डेट 8 मई लिखी हुई दिखी। साथ ही एक्टर ने लिखा कि ऐसा लॉजिकल सवाल पूछने के लिए शुक्रिया। इसका तो जवाब बनता है। बता दें कि सोमवार को भी फरहान ने एक ट्वीटर यूजर को जवाब दिया था जिसने उन्हें वीआईपी कहा था। यूजर ने लिखा था,’एक और वीआईपी फरहान अख्तर जो सीनियर सिटीजंस के लिए रिजर्व वैक्सीनेशन ड्राइव इन सेंटर से निकलते हुए, वह 60 साल से ज्यादा के हैं, दिव्यांग हैं ये हम नहीं जानते या फिर उन्होंने वैक्सीन के लिए अपने स्टेटस का इस्तेमाल किया।’ फरहान ने इस यूजर को भी जवाब दिया। उन्होंने रिप्लाई में लिखा,’ये ड्राइव 45 साल से ज्यादा वाले लोगों के लिए थी… अब अपने समय के साथ समाज के लिए कुछ अच्छा काम करो जैसे कि अपना फोन गुमा दो।’

https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/1391736141053775875?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

ट्रोलिंग से परेशान होकर फरहान अख्तर ने शख्स से मांगा उसका पता

गौरतलब है कि फरहान ने कोविड वैक्सीन की पहली डोज पिछले सप्ताह ले ली थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की अगली फिल्म ‘तूफान’ है। कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई को रिलीज होने वाली थी। इससे पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली थी। सिनेमाघरों के बंद होने के बाद इसे ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान हुआ लेकिन अब फिर डेट आगे बढ़ गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो