scriptफरहान अख्तर पर भारी बड़ा ‘तूफान’ का एक्शन सीन, शूटिंग के दौरान हुए घायल | farhan akhtar injured during film toofan shoot | Patrika News

फरहान अख्तर पर भारी बड़ा ‘तूफान’ का एक्शन सीन, शूटिंग के दौरान हुए घायल

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2019 12:36:32 pm

Submitted by:

rohit sharma

Farhan Akhtar Injured : Actor फरहान अख्तर ‘तूफान’ ( Toofan Movie Shooting ) फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म को लेकर फरहान काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में एक एक्शन सीन की शूटिंग के वक्त फरहान घायल हो गए। फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी भी दी है।

farhan.png
बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ) तूफान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म को लेकर फरहान काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में एक एक्शन सीन की शूटिंग के वक्त फरहान घायल हो गए। फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी भी दी है।
‘तूफान’ की शूटिंग के दौरान फरहान के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। फरहान ने अपने हाथ की एक्स-रे रिपोर्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फरहान ने बताया कि – जब नेचर टेट्रिस खेलती है तब यह होता है। बॉक्सिंग के दौरान यह मेरी पहली चोट है। यह हाथ की कार्पल हड्डियों के बीच पाए गए हैमटे पर एक हेयरलाइन फ्रैक्चर है।
लंबे समय से चल रही फिल्म तूफ़ान की शूटिंग को लेकर फरहान खूब पसीना बहा रहे हैं। कुछ दिनों पहले फरहान ने फिल्म की ट्रेनिंग का वीडियो भी शेयर किया था। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया गया था।
बता दें, फिल्म तूफान के लिए फरहान किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। यह ट्रेनिंग पूर्व विश्व चैम्पियन ड्रयू नील दे रहे हैं। फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनाई जा रही है।
तूफान के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, राकेश और फरहान अख्तर हैं। फिल्म तूफान 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो