फरहान अख्तर के करीबी जिम ने छोड़ी दुनिया, भावुक हो लिखी ऐसी पोस्ट, स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

By: भूप सिंह
| Updated: 01 Jul 2019, 01:51 PM IST
फरहान अख्तर के करीबी जिम ने छोड़ी दुनिया, भावुक हो लिखी ऐसी पोस्ट, स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि
Farhan Akhtar

अपने मृत कुत्ते के लिए फरहान ने लिखी भावुक पोस्ट...

अभिनेता व फिल्मकार फरहान अख्तर ने अपने मृत कुत्ते जेन की याद में एक भावुक करने वाली पोस्ट लिखी है। फरहान ने ट्विटर और इंस्टाग्राम में सोशल मीडिया पोस्ट में अपने कुत्ते के साथ तस्वीरों को साझा किया है। फरहान ने कहा, 'अलविदा जेन। हमारे जीवन में प्यार और खुशी देने के लिए धन्यवाद। तुम्हें प्यार। आरआईपी (रेस्ट इन पीस)।' एक तस्वीर में फरहान की बेटी को उनके कुत्ते जेन के साथ बैठे देखा जा सकता है। अभिनेता के पास एक और कुत्ता है, जिसका नाम जिम है।

Farhan Akhtar

फरहान के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह ने भी दुख व्यक्त करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उनके अलावा अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने जेन को श्रद्धांजलि अर्पित की। बात करें फरहान के वर्कफ्रंट की वो इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'तूफान' की तैयारियों में जी जान से जुटे हुए हैं। इसके लिए वो जीम में भी खूब पसीना बहा रहे हैं। फरहान स्टारर इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं। इसके अलावा फरहान ने हाल ही में शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम नज़र आएंगी।

Farhan Akhtar

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘द स्काई इज़ पिंक’ में फरहान अख्तर जायरा वसीम के पिता के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में प्रियंका, जायरा की मां के रोल में होंगी। इस फिल्म का लेखन जूही चतुर्वेदी ने किया है। ‘द स्काई इज़ पिंक’ इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

Farhan Akhtar Farhan Akhtar films Farhan Akhtar latest news