scriptशिबानी ने बिकिनी में लगाई छंलाग, हो गया ऐसा बलंडर, फरहान ने कैमरे में किया कैद, वीडियो वायरल | farhan akhtar turns cameraman as shibani dandekar sea video social | Patrika News

शिबानी ने बिकिनी में लगाई छंलाग, हो गया ऐसा बलंडर, फरहान ने कैमरे में किया कैद, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2020 07:53:13 pm

शिबानी दांडेकर ने मोनोकॉनी बिकिनी में दिखाया अपना स्वैग, फरहान बने कैमरामैन….
 

farhan akhtar, shibani dandekar

farhan akhtar, shibani dandekar

फरहान अख्तर farhan akhtar और शिबानी दांडेकर Shibani Dandekar एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं यह बात किसी छिपी नहीं है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वेकेशन्स पर देखे जाते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही शिबानी ने इंस्टग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्टंट करती दिख रही हैं। इस वीडियो का क्रेडिट उन्होंने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर को दिया है।

 

फरहान ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर, शिबानी दांडेकर ने दिखाया बोल्ड अंदाज
शेयर किए गए वीडियो में शिबानी टाइगर प्रिंट की मोनोकॉनी बिकिनी में नजर आ रही हैं। बता दें कि शिबानी का ये वीडियो एडिटेड है। इस वीडियो को फरहान ने शूट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शिबानी ने लिखा है,’स्वर्ग का छोटा सा टुकड़ा’।
फरहान ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर, शिबानी दांडेकर ने दिखाया बोल्ड अंदाज
अक्सर सोशल मीडिया पर फरहान और शिबानी एक दूसरे के साथ बिताए लम्हों को शेयर करते रहते हैं। इसलिए इस जोड़ी की खबरें तेजी से फैल रही हैं। कहा जा रहा है कि ये जोड़ी इस साल शादी के बंधन में बंध जाएगी। हालांकि इस बारें में फरहान और शिबानी की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो