scriptअयोध्या मामले के फैसले पर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कही ये बात, वायरल हुआ ये ट्वीट | Farhan Akhtar Tweet on Ayodha Verdict | Patrika News

अयोध्या मामले के फैसले पर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कही ये बात, वायरल हुआ ये ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2019 02:41:07 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अयोध्या मामले पर फैसला हुआ आज
कोर्ट के फैसले पर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट
फरहान अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

farhan akhtar tweet on ayodhya verdict

farhan akhtar tweet on ayodhya verdict

नई दिल्ली।Ayodhya Verdict: अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद पर धीरे-धीरे फैसला रहा है। कोर्ट ने कहा कि बाबरी मस्जिद खाली जमीन पर नहीं बनी थी। अदालत का ये भी मानना है कि वहां पहले मंदिऱ था। ASI रिपोर्ट के मुताबिक खुदाई में इस्लामिक ढ़ांचे जैसा कुछ नहीं मिला। वहीं अयोध्या मामले को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की थी। अयोध्या मुद्दे पर बॉलीवुड की तरफ से भी प्रतिक्रियाएं आने लगी है। कुछ ही देर पहले एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी एक ट्टीट किया जो काफी वायरल हो रहा है।

 

https://twitter.com/hashtag/AyodhyaCase?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अयोध्या सुनवाई पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आप सबसे निवेदन है कि अयोध्या मामले में सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करें। इसे अनुग्रह से के साथ स्वीकार करें, यदि यह आपके लिए या आपके खिलाफ जाता है। हमारे देश को एक व्यक्ति के रूप में इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। जय हिंद” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवादित ढांचे की जमीन हिंदुओं को दी जाएगी, वहीं मस्जिद के लिए दूसरी जगह मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो