script RELEASE हुआ अमिताभ और फरहान की फिल्म वजीर का ट्रेलर | Farhan and Amitabh starrer movie wazir trailer has been out | Patrika News

 RELEASE हुआ अमिताभ और फरहान की फिल्म वजीर का ट्रेलर

Published: Nov 18, 2015 04:55:00 pm

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पहली बार फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली फिल्म वजीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है

wazir

wazir

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पहली बार फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली फिल्म वजीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक कश्मीरी पंडित की भूमिका में हैं, जबकि फरहान एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वाड) ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। ट्रेलर में दोनों काफी इंटेंस दिख रहे हैं। यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है। 

बुधवार को फरहान ने ‘वजीर’ का ट्रेलर एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया है, वहीं इस इवेंट से बिग बी नदारद। फिल्म में फरहान दानिश अली नाम के एटीएस ऑफिसर के किरदार में हैं, जिन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। 

अदिति राव हैदरी फिल्म में फरहान की लेडी-लव बनी हुई हैं। वहीं, नील नितिन मुकेश नेगेटिव शेड निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में ट्रेलर में जॉन अब्राहम भी दिखाई दे रहे हैं जो सपोर्टिंग रोल में होंगे।
वजीर की कहानी विधु विनोद चोपड़ा और अभिजात जोशी ने लिखी है, विनोद चोपड़ा फिल्म के सह निर्माता भी हैं। उनके अलावा आकिब खान और राजकुमार हिरानी भी फिल्म के सह निर्माता हैं। बिजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो