scriptहॉलीवुड एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में किया किसान आंदोलन का समर्थन, ट्रैक्टर पर बिकिनी में करवाया फोटोशूट | Farmers Protest: Amanda Cerny bikini photoshoot viral | Patrika News

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में किया किसान आंदोलन का समर्थन, ट्रैक्टर पर बिकिनी में करवाया फोटोशूट

Published: Feb 08, 2021 09:50:17 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अमांडा सर्नी ने अलग अंदाज में किया किसान आंदोलन का समर्थन
बिकिनी पहनकर खेत के पास ट्रैक्टर में करवाया फोटोशूट

amanda_cerny.jpg

Amanda Cerny

नई दिल्ली: देश में कृषि कानून के खिलाफ किसान पिछले दो महीने से भी ज्यादा वक्त से आंदोलन कर रहे हैं। दिल्ली बॉडर्स पर बैठे किसानों की मांग है कि सरकार कानून को वापस लें। किसान आंदोलन (Farmers Protest) की आग अब हॉलीवुड तक जा पहुंची है। अमेरिकन पॉपस्टार रिहाना (Rihanna) ने एक ट्वीट किसानों का समर्थन किया। जिसके बाद बाकी विदेशी सेलेब्स ने भी किसान आंदोलन को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया। अमेरिकन एक्ट्रेस व ब्लॉगर अमांडा सर्नी भी किसानों के समर्थन में उतर आई हैं।
Mia Khalifa ने प्रियंका चोपड़ा की चुप्पी पर उठाया सवाल, बोलीं- क्या मिसेज़ जोनस कुछ बोलने वाली हैं?

बिकिनी पहनकर करवाया फोटोशूट

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने अनोखे अंदाज में किसान आंदोलन का समर्थन किया है। दरअसल, अमांडा ने खेत के पास ट्रैक्टर में बिकिनी पहनकर फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में अमांडा सूरजमुखी खेत के पास खड़े ट्रैक्टर में बिकिनी पहनकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। अमांडा ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।
amanda_cerny1.jpg
लोगों ने किया ट्रोल

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमांडा ने कैप्शन में लिखा, ‘किसान नहीं तो खाना नहीं।’ उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। अमांडा की इस पोस्ट पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल कर रहे हैं।
amanda_cerny2.jpg
किसानों के समर्थन में उतरीं मिया खलीफा भारतीय खाने की हुईं फैन, समोसे और गुलाब जामुन के लिए चटकारे, देखें वीडियो

दुनिया देख रही है

बता दें कि अमांडा ने इससे पहले किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा था कि इस मुद्दे को समझने के लिए आपको भारतीय होना जरूरी नहीं है। आप बस मानवता के हिमायती होने चाहिए। अमांडा ने लिखा, ‘दुनिया देख रही है। आपको मुद्दे को समझने के लिए भारतीय या पंजाबी या दक्षिण एशियाई होना जरूरी नहीं है। आप सिर्फ मानवता के हिमायती होने चाहिए। हमेशा अभिव्यक्ति की आजादी, प्रेस की आजादी, मूल नागरिक अधिकारों जैसे श्रमिकों के लिए समानता और सम्मान की मांग करनी चाहिए। #FarmersProtest #internetshutdown.’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो