scriptदंगल के मेकिंग वीडियों में देखें आमिर के Fat और Fit होने का राज  | Fat To Fit: Watch Aamir Khan's Extreme Transformation For 'Dangal' | Patrika News

दंगल के मेकिंग वीडियों में देखें आमिर के Fat और Fit होने का राज 

Published: Nov 29, 2016 11:37:00 am

 बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया।

Aamir khan

Aamir khan


आमिर ने बताया, दंगल के लिए वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने वो सब खाया जो कि वो खा सकते थे। उन्होंने किसी चीज से परहेज नहीं किया। बता दें कि आमिर ने फिल्म दंगल में पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाने के लिए 30 किलो (97 किलो तक) वजन और बॉडी वेट 38 फीसदी तक बढ़़ाया। फिल्म में उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर एक मेकिंग वीडियो बनाया गया, जिसे पत्रकारों को खासतौर पर रखे गए एक स्क्रीनिंग में दिखाया गया। 

 उनका ये वीडियो UTV Motion Pictures के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बताया है कि आमिर ने वजन कम करने के दौरान कितनी मेहनत की। आमिर खान ने ये भी कहा कि ‘वजन घटाना-बढ़ाना काफी रोचक अनुभव था। वजन बढ़ाना काफी आसान था, जब कम करने का टाइम आया तो मुझे लगा मैं नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि मैं इतना मोटा हो गया था। बहुत डरा हुआ था कि होगा नहीं होगा। आमिर का कहना था कि उनकी पत्नी किरण और उनकी मां को उनकी हेल्थ को लेकर बहुत चितिंत थी।

नोटबंदी का क्या उनकी फिल्म पर भी असर होगा? इस सवाल पर आमिर का कहना था, मैं किसी राजनीतिक फैसले (नोटबंदी) के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, पर उम्मीद करता हूं कि इसका असर हमारी फिल्म पर नहीं पड़ेगा। रॉक-ऑन 2 पर इसका काफी असर हुआ, पर डियर जिंदगी ने काफी अच्छा कारोबार किया है। बता दें कि दंगल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो