बच्चों के ईर्द-गिर्द घूमती है बॅालीवुड के इन 4 एक्टर्स की जिंदगी, पिता ही नहीं दे रहे मां का भी प्यार
Riya Jain
| Updated: 14 Jun 2019, 04:06:10 PM (IST)
बच्चों के ईर्द-गिर्द घूमती है बॅालीवुड के इन 4 एक्टर्स की जिंदगी, पिता ही नहीं दे रहे मां का भी प्यार
Fathers Day Special: Top 4 Bollywood Single Fathers

आज हम आपको उन स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों हैं।

इस रविवार को Fathers Day है। यह दिन सभी पिताओं के लिए बेहद खास होता है। बॅालीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई पिता हैं जिन्होंने बच्चों की जिम्मेदारी अकेले संभाली है। किसी के लिए भी पिता का फर्ज निभाना आसान नहीं होता लेकिन इन बॉलीवुड स्टार्स ने सबकुछ कर दिखाया। आज हम आपको उन स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों हैं। आगे की स्लाइड्स में देखें कुछ ऐसे ही सिंगल फादर्स।

karan-johar

करण जौहर
इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर दो बच्चों को अकेले ही संभालते हैं। उनके एक बेटी है रुही और एक बेटा है यश। दोनों बच्चे सरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं। वे अपने बच्चों को लेकर काफी पजेसिव हैं।

 

tusshar-kapoor

तुषार कपूर
जितेंद्र के बेटे एक्टर तुषार कपूर ने शादी नहीं की है। वह एक सिंगल फादर हैं। उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। सोशल मीडिया पर तुषार अक्सर अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें शेयर करते हैं।

 

rahul-bose

राहुल बोस
एक्टर राहुल बोस एक या दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के सिंगल फादर हैं। जी हां, शादी से पहले ही राहुल बोस ने अंडमान निकोबार के करीब 11 साल के 6 बच्चों को गोद लिया था। वह अकेले उनकी पढ़ाई से लेकर हर जिम्मेदारी को निभाते हैं।

 

rahul-dev

राहुल देव
बॅालीवुड एक्टर राहुल देव भी सिंगल पेरेंट हैं। राहुल के बेटे का नाम सिद्धार्थ है। साल 2010 में कैंसर के चलते राहुल की पत्नी का निधन हो गया था इसके बाद राहुल ने अपनी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य अपने बेटे को बना लिया। फिलहाल सिद्धार्थ यूके में पढ़ाई कर रहे हैं।