scriptसान्या मल्होत्रा को डेट करने की खबरों पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने दिया ये जवाब | Fatima Sana Shaikh on rumours of dating Sanya Malhotra | Patrika News

सान्या मल्होत्रा को डेट करने की खबरों पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने दिया ये जवाब

locationमुंबईPublished: Jun 19, 2020 03:38:42 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फातिमा सना शेख (Bollywood actress Fatima Sana Sheikh) का कहना है कि वह अपनी दंगल की सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा ( Sanya Malhotra) के साथ डेटिंग ( dating with her Dangal co-star Sanya Malhotra) की खबरों को सुनकर हंस पड़ी।

Fatima Sana Shaikh  Sanya Malhotra

Fatima Sana Shaikh Sanya Malhotra

बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Bollywood actress Fatima Sana Sheikh) का कहना है कि वह अपनी दंगल की सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा ( Sanya Malhotra) के साथ डेटिंग ( dating with her Dangal co-star Sanya Malhotra) की खबरों को सुनकर हंस पड़ी। अफवाह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हम दोनों इसे सुनकर हंस पड़े। सिर्फ इसलिए की हम अच्छे दोस्त ( good friends) हैं, उन्होंने इतनी गलत धारणा बना ली। सान्या से तीन चीजें सीखने के बारे में फातिमा ने कहा, मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। एक यह कि सान्या को सब कुछ साफ रखना पसंद है। जबकि वह एक अंतमुर्खी है और मैं एक बहिमुर्खी हूं, मैंने कई बार खुद को थामना सीखा है। मैंने उससे काम के प्रति समर्पण को लेकर भी बहुत कुछ सीखा है। अपनी अलग-अलग धार्मिक पृष्ठभूमि और परवरिश के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, यह मुझे धर्मनिरपेक्ष भारत की आदर्श पोस्टर गर्ल की तरह महसूस कराता है। हमारे देश की सुंदरता यह है कि हम इतने विविधतापूर्ण हैं और हम जैसे हैं, वैसे होकर ही खुश हैं। हमारा अपना धर्म और हर किसी को इसे स्वीकार करने का हक है।

इन दोनों एक्ट्रेस ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद फातिमा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और सान्या मल्होत्रा ‘बधाई हो’ जैसे सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि सान्या ने पिछले दिनों चोट लगी अंगुली के साथ फोटो पोस्ट की थी। सान्या घर पर रहकर घरेलू काम करते हुए ही एक अनहोनी की शिकार हो गईं, जिससे कि उनके बाएं हाथ की छोटी उंगली में गंभीर चोट आ गई। इस चोट की वजह से सान्या को तुरंत अस्पताल जाना पड़ा और अपनी अंगुली की आपातकालीन सर्जरी भी करवानी पड़ी।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सान्या लॉकडाउन के दौरान घर में अकेली थीं और वह चटनी बनाने की कोशिश कर रही थीं। खबरों के मुताबिक सान्या मल्होत्रा ब्लेंडर से चटनी बना रही थीं। जार को उन्होंने मशीन पर चढ़ाया और जार का ढक्कन बंद करने से पहले ही उन्होंने मशीन को चालू कर दिया। जब सामान इधर-उधर उड़ने लगा तो उन्होंने ढक्कन को बंद करने की कोशिश की। वह ढक्कन बंद करने में नाकाम रहीं और इसी दौरान उनका हाथ जार के अंदर चला गया जिससे कि उनकी छोटी उंगली ब्लेंडर में तेजी से घूम रहे ब्लेड से जा टकराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो