script

चाइनीज गेम ऐप ‘पब जी’ के बैन होने के बाद मेड इन इंडिया ऐप ‘FAU.G’ लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार, गेम का पोस्टर किया शेयर

Published: Sep 04, 2020 08:02:00 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

चाइनीज गेम ऐप पब जी के बैन होने के बाद नौजवानों के फौज को जल्द किया जाएगा लॉन्च। अभिनेता अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी।

FAU.G Game App Will Be Launched Soon After Pubg Is Banned

FAU.G Game App Will Be Launched Soon After Pubg Is Banned

नई दिल्ली। बीते बुधवार के दिन सरकार ने चीन की कपंनियों से जुड़े कुछ और मोबाइल ऐप को लेकर बड़ा फैसला लिया। सरकार ने 118 चीनी ऐप पर बैन लगा दिया। जिसमें नौजवानों के बीच खूब लोकप्रिय गेम ‘पब जी’ का नाम भी शामिल था। गेम को बैन होने के बाद कई फनी मीम्स सामने आए। जिसमें पब जी के दीवानों के मुंह लटके हुए नज़र आए। इस बीच अब अभिनेता अक्षय कुमार ने मल्टीप्लेयर एक्शन गेम का एक पोस्टर शेयर किया है। जो जल्द ही भारत में लॉन्च होगी। खबरों के अनुसार इस गेम से भारतीय जवानों को भी फायदा पहुंचेगा। पोस्टर में भी सैनिक की छवि देखने को मिल रही है।

मेड इन इंडिया मल्टीप्लेयर एक्शन गेम का नाम ‘फौज’ रखा गया है। गेम के पोस्टर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने गेम के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “वह प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर अभियान को बढ़ते हुए मल्टीप्लेयर एक्शन गेम की घोषणा करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। FAU.G यानी की पेयरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स फौज के साथ लोग अपना मनोरंजन तो करेंगे ही, लेकिन साथ ही वह भारतीय सैनिकों के बलिदान के बारें में भी जानकारी प्राप्त कर पाएंगे। ऐप से होने वाली कमाई का 20% #BharatKeVeer ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा।”

 

खिलाड़ी कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अभिनेता इन ‘द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ शो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, सुपरस्टार रजनीकांत और अब अक्षय कुमार दिखाई दिए। शो में वह कई खरतनाक स्टंट करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं लॉकडाउन के बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग को भी शुरू कर दिया है। इस बार दर्शकों को अक्षय एक फिल्म में नहीं बल्कि सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, अतरंगी रे और रक्षा बंधन में भी नज़र आने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो