scriptFighter advance booking collection day 2 report hrithik deepika film e | Fighter Advance Booking: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' ने मचाई तबाही, धड़ल्ले से बिक रहे एडवांस बुकिंग में टिकट | Patrika News

Fighter Advance Booking: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' ने मचाई तबाही, धड़ल्ले से बिक रहे एडवांस बुकिंग में टिकट

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2024 04:58:37 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' की बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी एडवांस बुकिंग हुई है।

fighter_advance_booking.jpg
Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 दिन पहले ही शुरू हो गई थी। पिछले साल सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में ही बनी 'पठान' इसी मौके पर रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफीस पर शाहरुख की पठान का जादू कई महीनों तक चला था।

यह भी पढ़ें

प्रभास की ‘सालार’ के कलेक्शन में उछाल, 31वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल


एडवांस बुकिंग में फिल्म की कितनी हुई कमाई
'फाइटर' की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हुई है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 2 दिनों में 21 जनवरी की रात तक फिल्‍म के लिए 2.86 करोड़ रुपये के टिकट बिके थे। अब तक देश में फिल्‍म के 7595 शोज के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हुई है और संडे रात तक 87 हजार 163 टिकट बिक चुके हैं। इनमें हिंदी 2D, 3D, IMAX 3D और 4DX 3D के शोज शामिल हैं। बता दें फाइटर फिल्म का कुल बजट 250 करोड़ रुपये है। फिल्म रिलीज के अभी 3 दिन बाकी है। अगर इसी तरह फिल्म की एडवांस बुकिंग चलती रही तो ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धांसू कलेक्शन करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो