scriptTaapsee Pannu से लेकर Neha Dhupia के बिजली बिल को देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जानें- किसके घर कितना आया बिल? | Film celebrities are worried about electricity bill | Patrika News

Taapsee Pannu से लेकर Neha Dhupia के बिजली बिल को देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जानें- किसके घर कितना आया बिल?

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2020 06:43:09 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फिल्मी हस्तियां (Celebs Electricity Bill hike)के बिजली बिल देख हो जाएंगे हैरान
एक्ट्रेस तापसी पन्नू (taapsee pannu)ने अपने घर के बिजली बिल की तस्वीर शेयर की थी

Celebs Electricity Bill hike

Celebs Electricity Bill hike

नई दिल्ली। इन दिनों लोग कोरोना (Coronavirus)की महामारी से पूरा देश परेशान है जिससे आम आदमी से लेकर बड़े बड़े उधोगपति, बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अछूती नही रह गई है लेकिन बॉलीवुड (celebs electricity bill) में इन दिनों कुछ हस्तियों के साथ कोरोना जैसा माहामारी के साथ के साथ एक और बड़ी आफत सामने आ खड़ी हुई है। वो है बिजली बिल की मार(celebs electricity bill)। इन दिनों काम ना होने के चलते हर स्टार्स (Celebs Electricity Bill hike)परेशान है तो वही दूसरी ओर लग्जरी लाइफस्टाइल में रहने वाले सेलेब्स के घऱ में आए बिजली के बिल को देख उनके होश उड़ चुके हैं। और सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दे रहे है चलिए आज हम आपको बताते है कि किस सेलेब्स के घर कितना बिजली का बिल आया है।

https://twitter.com/Adani_Elec_Mum?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड में इन दिनों कई सेलेब्स(celebs electricity bill) के घर बढ़े हुए बिजली के बिल का मार पड़ी हैं। उनका कहना है कि उनके बिजली के बिल सामान्य तौर पर आने वाले बिल से काफी ज्यादा है। सेलेब्स ने अपनी शिकायत के साथ बिजली के बिल की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें दिख रहा है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा है। सबसे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू(taapsee pannu) ने अपने घर के बिजली बिल की तस्वीर शेयर की थी और इसकी जानकारी दी थी।

https://twitter.com/Adani_Elec_Mum?ref_src=twsrc%5Etfw

इनमें सबसे पहले नाम आता है तापसी पन्नू का जिन्होंने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए कहा था, ‘लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे इस बात की हैरानी हो रही है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है जिससे मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है। आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?’ तापसी ने अपने उस घर का भी बिजली का बिल शेयर किया है जहां कोई नहीं रहता, और वहां का बिजली का बिल भी काफी आया है।

https://twitter.com/thevirdas?ref_src=twsrc%5Etfw

तापसी के बाद रेणुका शहाणे ने भी ट्वीट किया, जिनका बिल 5 या दस हजार नही बल्कि करीब 30 हजार रुपये आया है। और ये कलाकार ही बिजली के मार से परेशान नही है बल्किन इनके अलावा पुलकित सम्राट, सौम्या टंडन, डिनू मोर्या, वीरदास, नेहा धूपिया के नाम भी इसमें शामिल है जिन्होंने ये शिकायत की है। इन सेलेब्स ने अपने घर के बिजली बिल का अमाउंट भी बताया है, जो काफी ज्यादा है। सेलेब्स एक दूसरे के ट्वीट पर रिप्लाई कर इसकी जानकारी दे रहे हैं।

https://twitter.com/Adani_Elec_Mum?ref_src=twsrc%5Etfw

अब आगे ये देखना है कि यह गलती बिजली कंपनी की है या इन सेलेब्स की जिन्होंने इतनी बिजली कंज्यूम की है। हां, मगर सेलेब्स के ऐसे शिकायत करना थोड़ा अलग रहा है और फैंस को यह भी पता चल गया है कि सेलेब्स के घर के बिजली बिल कितने रुपये आते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो