scriptफिल्म एडिटर Apurva Asrani ने Sushant Singh की मौत पर बोलें-‘उसका करियर खत्म कर दिया,अब चुप मत रहो’ | Film Editor Apurva Asrani Tweet For Sushant Singh Rajput Death Case | Patrika News

फिल्म एडिटर Apurva Asrani ने Sushant Singh की मौत पर बोलें-‘उसका करियर खत्म कर दिया,अब चुप मत रहो’

Published: Jul 21, 2020 04:05:43 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) पर फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी ( Film Editor Apurva Asrani ) का आया बयान
आर बाल्की ( R Balki ) के नेपोटिजम बयान ( Nepostim Statement ) पर दिया जवाब

Film Editor Apurva Asrani Tweet For Sushant Singh Rajput Death Case

Film Editor Apurva Asrani Tweet For Sushant Singh Rajput Death Case

नई दिल्ली। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की अचानक से हुई मौत ने सबको हिलाकर रख दिया है। सुशांत की मौत को एक महीने से ज्यादा होने जा रहा है लेकिन आज भी लोगों के दिमाग में बस एक ही प्रश्न जन्म ले रहा है कि आखिरी सफलता के इस मुकाम पर आकर सुशांत ने खुदखुशी ( Why Sushant Singh Rajput Commit Suicide ) का फैसला क्यों लिया? यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक्टर की मौत के लिए सीबीआई जांच ( Sushant Fans Want CBI Inquiry ) की मांग तेजी से उठ रही है। सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां भी चाहती हैं कि इस मामले में मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) के बदले सीबीआई जांच करें। इसी दौरान स्क्रीन राइटर और फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी ( Screen Writter and Film Editor Apurva Asrani ) ने सोशल मीडिया पर लोगों से आग्रह किया है कि सुशांत की मौत के बाद कोई चुप न रहे।

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ समय पहले ही अपूर्व असरानी ( Apurva Asrani Twitter Handel ) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत को स्कर्ट चेजर ( Sushant Singh Rajput was called Skirt Chaser ) कहा जाता था, मीटू मामले में झूठा आरोपी ( Was a false accused in the #Metoo case ) था , काम पर समस्याग्रस्त बताया जाता था और उसका करियर खत्म ( Spoil Sushant Career ) कर दिया गया। हम चुपचाप देखते रहे। कुछ दिनों के बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी ( Sushant Singh Rajput Commit Suicide ) कर ली। अब कई लोग उसे अस्थिर करार देने पर उत्सुक हैं। अब चुप मत रहो। इस बारे में बात करें।’ बता दें इससे पहले भी असरानी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने आर बाल्की ( R Balki ) के नेपोटिजम बयान ( Nepostim Statement ) पर उन्होंने जवाब दिया था। जिसमें अपूर्व ने कहा था कि यदि हम फिल्मी परिवारों के आगे बढ़कर देखें तो ऐसे बहुत से नाम मिल जाएंगे। जिसके बाद से आर बाल्की और असरानी के बीच एक कोल्ड वॉर छिड़ गई है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) के बारें में बात करें तो मुंबई पुलिस जांच ( Mumbai Police Investigate Sushant Case )अभी भी जांच में जुटी हुई है। अब तक तीन दर्जन ( 35 People Statement ) से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके पुलिस के हाथ कोई सबूत हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस ने केस में शामिल हो रहे तमाम लोगों से पूछताछ कर ली है। साथ ही अब सुशांत के डॉक्टर्स ( Police Inverstigate Sushant Doctors ) संग भी उनकी मानसिक स्थिति को लेकर पूछताछ की जा रही है। जिसमें उनके डॉक्टर्स का कहना है कि अभिनेता बाइपोलर डिसऑर्डर ( Bipolar Disorder ) की बीमारी से गुज़र रहे थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो