scriptइस महिला आईएएस ऑफिसर ने रेत माफिया की लगा दी थी वाट, सरकार ने किया निलंबित, अब बनेंगी फिल्म | Film on Life of IAS Officer Durga Shakti Nagpal in Pipeline | Patrika News

इस महिला आईएएस ऑफिसर ने रेत माफिया की लगा दी थी वाट, सरकार ने किया निलंबित, अब बनेंगी फिल्म

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2019 03:57:17 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए खेतरपाल ने कहा, ‘यह एक साहसी महिला की प्रेरणादायक कहानी है। दुर्गा शक्ति ने आदर्शवाद और धार्मिकता के मार्ग पर चलते हुए धैर्य और साहस …..

Durga Shakti Nagpal

Durga Shakti Nagpal

निर्माता सुनीर खेतरपाल और रॉबी ग्रेवाल आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल पर फिल्म बनाने जा रहे है। दुर्गा शक्ति को रेत माफिया और अवैध निर्माण पर कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश सरकार का सामना करना पड़ा। ‘बदला’ और ‘केसरी’ जैसी फिल्मों का निर्माण करने के बाद अब वह आईएएस नागपाल की कहानी पर काम कर रहे हैं। निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी है।
Durga Shakti
इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए खेतरपाल ने कहा, ‘यह एक साहसी महिला की प्रेरणादायक कहानी है। दुर्गा शक्ति ने आदर्शवाद और धार्मिकता के मार्ग पर चलते हुए धैर्य और साहस दिखाया। इस कहानी के साथ हम दर्शकों को इस आदर्श नायक से अवगत कराना चाहते हैं। उनको कैसे नैतिकता के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।’ ग्रेवाल ने कहा, ‘इस रियल हीरो की कहानी को बड़े पर्दे पर आना मेरे लिए सम्मान की बात है।’
Durga Shakti Nagpal
24 साल की उम्र में दुर्गा आईएएस अधिकारी बनीं। वह 2013 में तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में अवैध रेत माफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ी, जिसके कारण राजनीतिक संघर्ष में फंस गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो