scriptइरफान खान की अनोखी हॉबी… | Find out hobbies of bollywood actor irrfan khan | Patrika News

इरफान खान की अनोखी हॉबी…

Published: Jul 22, 2015 10:19:00 pm

बी-टाउन में अपनी अलग पहचान बना चुके इरफान खान अपनी गजब अदाकारी के लिए जाने जाते हैं

irfan khan-1

irfan khan-1

मुंबई। बी-टाउन में अपनी अलग पहचान बना चुके इरफान खान अपनी गजब अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। उनके जीवन में एक्टिंग और किताबों के अलावा भी कुछ ऎसा है, जिसे वे खुद भी बेहद पसंद करते हैं। उनके इस छिपे हुनर के बारे में जानने वाले शायद ही कुछ लोग होंगे, जो उनकी इस हॉबी से वाकिफ होंगे। 
बता दें कि इरफान का छिपा हुआ हुनर है, उनका जैविक खेती (ऑर्गेनिक फामिंüग) के प्रति गंभीर रूझान है, जो उनके अंदर बहुत छोटी उम्र से ही पैदा हो गया था। अपने होम टाउन जयपुर से ही वह ऑर्गेनिक हार्वेस्टिंग से जुड़े हुए हैं।

फार्म हाउस जाने का मन
हाल ही मे इंटरनेशनल ट्रिप पर गए इरफान, बुडापेस्ट से लौटकर अब कुछ दिन प्रकृति के पास रहकर अपने इसी शौक को पूरा करने का मन बना रहे हैं। इरफान जल्द ही खूबसूरत फॉर्म हाउस पर शिरकत करेंगे, नासिक की पहाडियों के बीच में है। 
नासिक के उनके इस फार्म हाउस में उपजे प्रसिद्ध आम बाहरी क्षेत्रों में भी भेजे जाते हैं। प्रकृति के पास रहकर हर पल को जीवन से भर देने की इच्छा रखने वाले इरफान कुछ दिन वहीं रहकर अपनी पसंददीदा हॉबी फॉर्मिग का लुफ्त उठाएंगे। 
इरफान ने बताया कि वे कुछ समय से अपने फार्म हाउस जाने के लिए आतुर हैं और उन्हें उम्मीद है कि शायद इस बार वे वहां जा पाएंगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो