scriptट्विटर पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने पर ऋषि के खिलाफ मामला दर्ज | FIR filed against Rishi Kapoor for posting indecent image on Twitter | Patrika News

ट्विटर पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने पर ऋषि के खिलाफ मामला दर्ज

Published: Aug 27, 2017 04:32:00 pm

ट्विटर पर ‘अश्लील’ तस्वीर पोस्ट करने पर ऋषि के खिलाफ मामला दर्ज….

Rishi Kapoor

Rishi Kapoor

हमेशा अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ऋषि कपूर के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है।


‘जय हो फाउंडेशन’ एनजीओ के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने कहा, ‘हम आपसे पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) के तहत ट्विटर अकाउंट पर नाबालिग बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के लिए ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने और आईटी एक्ट लगाने का अनुरोध करते हैं।’ इस संबंध में शिकायत बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स की साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।


‘जय हो फाउंडेशन’ महाराष्ट्र स्थित एक एनजीओ है, जो महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत पंजीकृत है। बयान के मुताबिक, ‘ऋषि कपूर के ट्विटर पर 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


इसका मतलब है कि यह अश्लील तस्वीर 26 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी होगी। इसे अब तक 66 से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है और 476 लाइक मिल चुके हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो