scriptसिंगर रेमो ने लड़की को खुलेआम दी गालियां, एफआईआर दर्ज | FIR lodged against Pop Singer Remo for abusing a minor girl | Patrika News

सिंगर रेमो ने लड़की को खुलेआम दी गालियां, एफआईआर दर्ज

Published: Dec 20, 2015 08:12:00 am

एक नाबालिग लड़की को कथित रूप से सरकारी मेडिकल कॉलेज में गाली देने के आरोप में मशहूर पॉप सिंगर रेमो फर्नांडीस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है

remo fernande

remo fernande

पणजी। एक नाबालिग लड़की को कथित रूप से सरकारी मेडिकल कॉलेज में गाली देने के आरोप में मशहूर पॉप सिंगर रेमो फर्नांडीस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, हालांकि उन्होंने उनके ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा करार दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार दिसंबर महीने की शुरुआत में रेमो के बेटे की कार ने एक लड़की को टक्कर मार दी थी, जिसका इलाज गोवा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। मामले में अगससैम पुलिस थाने में गोवा बाल कानून की धारा 8 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर जिवबा दलवी ने बताया कि यह मामला गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की वार्ड संख्या 105 में 3 दिसंबर का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 दिसंबर को चर्च जा रही महाराष्ट्र के मलवान निवासी को लड़की को रेमो के बेटे जोनाह की कार ने कथित रूप से टक्कर मार दी। जोनाह के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था। इसके अलावा उनके पिता रेमो पर लड़की को धमकाने का आरोप दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि लड़की का बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके बाद रेमो को समन जारी किया जाएगा। रेमो से कई बार फोन और एसएमएस के जरिये संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्‍होंने बात नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो