scriptबॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, फरहान अख्तर के खिलाफ FIR दर्ज | FIR registered against Farhan Akhtar, Ranbir Kapoor | Patrika News

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, फरहान अख्तर के खिलाफ FIR दर्ज

Published: Sep 22, 2015 08:54:00 am

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और फरहान अख्तर के खिलाफ धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है

ranbir kapoor

ranbir kapoor

लखनऊ। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और फरहान अख्तर के खिलाफ धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों एक्टर्स पर उस ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट को प्रमोट करने का आरोप है, जिसने कथित रूप से लोगों को धोखा दिया है। पुलिस ने बताया कि रणबीर और फरहान के खिलाफ वकील रजत बंसल ने मदियाओ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। बंसल केशव नगर इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि दोनों एक्टर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत 19 सितंबर को मामला दर्ज किया गया है। वहीं ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट askmebazaar.com के डायरेक्टरों के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 406 (धोखाधड़ी) और 420 (जालसाजी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वेबसाइट के डायरेक्टर संजीव गुप्ता, आनंद सोनभद्र, पीयूश पंकज, किरण कुमार श्रीनिवास मूर्ती और मार्केटिंग ऑफिसर पूजा गोयल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कराने वाले बंसल ने आरोप लगाया है कि उन्होंने 23 अगस्त को 40 इंच का एलईडी टीवी ऑर्डर किया था और इसके लिए उन्होंने अपने डेबिट कार्ड से 29,999 रुपए का पेयमेंट किया था, लेकिन वादे के मुताबिक 10 दिनों में उनका प्रोडक्ट उनके पास नहीं पहुंचा।

उन्होंने आरोप लगाया है कि रणबीर और फरहान के जरिए साइट का प्रमोशन कराने के चलते लोग वेबसाइट के जाल में फंस जाते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो