scriptतो क्या सुनील और कपिल के बीच कभी लड़ाई हुई ही नहीं, कपिल ने आखिरकार सुनाई उस दिन की पूरी सच्चाई… | firangi kapil sharma reveal truth about sunil grover and his fight | Patrika News

तो क्या सुनील और कपिल के बीच कभी लड़ाई हुई ही नहीं, कपिल ने आखिरकार सुनाई उस दिन की पूरी सच्चाई…

Published: Oct 25, 2017 09:11:16 am

Submitted by:

Riya Jain

तो क्या सुनील और कपिल के बीच कभी लड़ाई हुई ही नहीं, कपिल ने आखिरकार सुनाई उस दिन की पूरी सच्चाई…

kapil and sunil fight

kapil and sunil fight

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में ही कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म फिरंगी का ट्रेलर लॅान्च हुआ है। ऐसे में हाल में इस फिल्म के ट्रेलर लॅान्च के एक इवेंट पर एक बार फिर कपिल से सुनील ग्रोवर और उनकी लड़ाई को लेकर सवाल पूछे गए। लेकिन चौंकाने वाली बात तो ये थी की इस बार कपिल शर्मा ने हर बात के बारे में खुलकर बताया। उन्होंने उस लड़ाई वाले दिन का पूरा किस्सा विस्तार से बताया। और सच तो ये है की के लड़ाई सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच नहीं बल्कि कपिल और उनके जिग्री दोस्त चंदन के बीच हुई थी। जी हां ऑस्ट्रेलिया में हुए उनके इवेंट के दौरान दरअसल लड़ाई कपिल और चंदन की हुई थी।

कपिल ने बताया की,- शो की शुरुआत से ठीक पहले मेरी टीम के दो लोगों के बीच झगड़ा हो गया था। इस दौरान एक लड़की मेरे पास रोती हुई आई। उसकी चंदन के साथ लड़ाई हुई थी। मैंने चंदन की बात सुने बिना उसे डांट दिया।चंदन उसी टाइम वहां से चला गया और पाच दिन तकमुझे नहीं मिला। पांच दिन बाद वह मुझे फ्लाइट में दिखाई दिया। उस दिन फिर मैंने उसे डांट दिया। यह देखकर सुनील काफी परेशान हो गए और हम दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

कपिल ने बताया कि उस समय में डिप्रेशन में आ गया। मुझे मेरी टीम काफी पसंद है और मैं उन सब से बहुत प्यार करता हूं। मैं अपनी टीम के सभी मेंबर्स को मिस कर रहा हूं। सुनील मेरे सबसे पसंदीदा कलाकार हैं। उस दौरान मैं बहुत ज्यादा शराब पीने लगा, जिसकी वजह से मेरे कई शूट कैसंल हो गए। कपिल ने बताया कि अभी उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में दो से तीन महीने का टाइम लगेगा। और उसके बाद ही टीवी पर वापसी कर पाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो