scriptसुनील-कपिल के बीच दिखी दोस्ती की किरण…शो लेकर लौट सकती है कपिल सुनील की पाटनर्शिप | firangi kapil sharma sunil grover patch up soon going to start a show | Patrika News

सुनील-कपिल के बीच दिखी दोस्ती की किरण…शो लेकर लौट सकती है कपिल सुनील की पाटनर्शिप

Published: Nov 09, 2017 01:26:35 pm

Submitted by:

Riya Jain

सुनील-कपिल के बीच दिखी दोस्ती की किरण…शो लेकर लौट सकती है कपिल सुनील की पाटनर्शिप

kapil sharma and sunil grover

kapil sharma and sunil grover

जैसा की हम सब जानते हैं सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई ने पिछले कुछ महीने खूब सुर्खियाँ बटोरी। इस दौरान शो बंद हुआ जिसके वजह से कपिल और सुनील के सभी फैंस को काफी निराशा हुई। आस्ट्रेलिया में हुई सुनील और कपिल की लड़ाई से तो सभी बखूबी वाकिफ हैं। इस विवाद के बाद से कपिल ने सुनील से कई दफा माफी भी माँगी। लेकिन सुनील हर बार कहते रहे कि वह कपिल के शो पर दोबारा नहीं लौटेंगे। वहीं कपिल ने कई दफे इस बात की ओर इशारा किया वह सुनील के साथ नया शो करेंगे।

मिड डे से बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने बताया की जैसे ही सुनील कनाडा से वापिस आएंगे वह इस शो को लेकर सुनील से डिस्कशन करेंगे। कपिल का कहना है कि,- काफी लम्बे समय से मेरी सुनील से मुलाकात नहीं हुई लेकिन हम मैसेज के जरिए बात कर रहे थे। जैसे ही वह वापस आएंगे हम अपने नए शो को लेकर बातचीत करेंगे। आशा कर रहा हूँ कि हम दोबारा वापस जरुर आएंगे। बाकी कलाकार भी साथ आने के लिए तैयार है। जैसे ही उसने हमारे शो को छोड़ा मैंने उसके बाद उससे कुछ नहीं कहा। हमारे बीच की लड़ाई को इतना बड़ा मुद्दा बना दिया गया कि ये हमारी दोस्ती को प्रभावित करने लगी। मैंने उसे समझाया कि हर कोई गलती करता है और मैंने भी की है।

यहां तक की कपिल ने ये भी कहा कि,- चैनल ने कभी भी मुझसे नहीं कहा कि वह मेरे शो को बंद कर रहे है। इस बात का फैसला हमने मिलकर लिया था और मुझे लग रहा था कि मुझे भी एक ब्रेक की जरुरत है। मुझे ऐसा भी लग रहा था कि इस विवाद पर ज्यादा कुछ लिखा जा चुका है।

बता दें फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की सफलता के लिए कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ और फिल्म के निर्देशक राजीव ढींगरा के साथ शिरडी दर्शन करने पहुंचे। इसके अलावा हाल में फिल्म फिरंगी का प्रमोशन करने के लिए कपिल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के फिनाले में भी पहुंचे थे। गिन्नी वहां भी उनके साथ दिखाई दीं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। हालांकि कपिल के एक करीबी दोस्त ने इन बातों से साफ इनकार किया था और कहा था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ। दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो